Logo
election banner
Panipat Dog Attack: पानीपत के सिद्धार्थनगर में एक पालतू कुत्ते ने एक बुजुर्ग महिला को गर्दन सहित 19 जगह से काट लिया। बचाव करने आया भानू सिंह भी बुरी तरह घायल हो गया।

Panipat Dog Attack: आए दिन पालतू कुत्ते के काटने के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा एक मामला हरियाणा के पानीपत से आया है। पानीपत में पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने एक बुजुर्ग महिला को काट लिया। वह बुजुर्ग महिला गली में कुर्सी पर बैठी थी, इसी दौरान पड़ोसियों का कुत्ता वहां आया और महिला पर अटैक कर दिया। बीच-बचाव में आए दूसरे व्यक्ति को भी कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया। कुत्ते को काबू करने के बाद, दोनों घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को करनाल रेफर कर दिया।  

कुत्ते ने दबोचा दादी का गर्दन

सिद्धार्थ नगर का रहने वाला अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार को दिन के समय 70 साल की दादी रतनी देवी बाहर गली में कुर्सी पर बैठी हुई थीं। इसी दौरान वहां पड़ोसी का कुत्ता घर से निकल कर तेजी से दौड़ता हुआ दादी की ओर पहुंचा और पहुंचते ही उसने दादी की गर्दन को अपने मुंह से पकड़ लिया। दादी जब अपने बचाव में छटपटाई, तो कुत्ते ने उन्हें नीचे गिरा दिया।  

कुत्ते को किया काबू

इसके बाद कुत्ते ने दादी को कई जगहों पर उसने काट लिया। जिससे गहरे घाव हो गए। अशोक ने आगे कहा कि यह सब देख उसके पिता भानू सिंह दौड़ कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने कुत्ते से दादी को छुड़वाना चाहा, पर कुत्ते ने दादी को तो छोड़ दिया और उसके पिता को पकड़ लिया। जिसने उसके हाथों पर कई जगह काट लिया। शोर सुनकर मौके पर कई लोग और कुत्ते के मालिक भी पहुंच गए और उन्होंने कुत्ते को काबू किया।

Also Read: तीन दोस्तों से लाखों रुपये ऐंठे, वर्क वीजा पर भेजा सिंगापुर, क्रिमिनल गैंग से मिलने का बनाया दबाव, एक माह बाद लौट आया अपने देश

अस्पताल में भर्ती है दादी

बताया जा रहा है कि अस्पताल ले जाने के बाद पता चला कि दादी को कुत्ते ने 19 जगह काटे हैं। खून से लथपथ हालत में दोनों को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया था। जहां पर  प्राथमिक उपचार के बाद दादी को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं, भानू सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

jindal steel Ad
5379487