Logo
election banner
Delhi Murder: दिल्ली के बुराड़ी में एक युवक की 2300 रूपये के लिए कुछ लड़को ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Buradi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में कभी पैसों के लिए तो कभी सिगरेट के लिए हत्या और मारपीट की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। अब ऐसी ही एक घटना दिल्ली के बुराड़ी इलाके से सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर सिर्फ 2,300 रुपये के लिए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा दो अन्य नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

इलाज के दौरान शख्स की हुई मौत 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम प्रियांशु है। पिटाई से बाद प्रियांशु को गंभीर चोटें आईं थीं। इसे इलाज के लिए दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रियांशु की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें:- तिमारपुर में शराब के नशे धुत शख्स ने की व्यक्ति की हत्या

मामले में पुलिस ने प्रियांशु के दोस्त जयकिशन के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि प्रियांशु की 11 फरवरी को सुबह करीब 11.30 बजे दो मोटरसाइकिल पर आए पांच-छह लोगों ने पिटाई की था। इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गया था। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मृतक के दोस्त ने बताया कि हमलावरों में 22 साल का रोहित गौड़ और आशीष भी शामिल थे। जानकारी के मुताबिक इन्हीं आरोपियों के संग प्रियांशु का 2,300 रुपये को लेकर विवाद था। जिसके चक्कर में आरोपियों ने प्रियांशु की पिटाई की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और हमलावरों में शामिल अन्य दो नाबालिग को भी पकड़ लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

5379487