Logo
दिल्ली के वेलकम इलाके में 13 जून को हुई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फायरिंग की घटना में चार लोग घायल हुए थे।

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके में 13 जून की रात अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों को घायल करने वाले तीन आरोपियों को उत्तर पूर्वी जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके नाम वेलकम निवासी फैजान, जाफराबाद निवासी मोहसिन और लोनी यूपी निवासी जुनैद बताए हैं। पूछताछ में पता चला कि यह वारदात पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के इरादे से की गई थी। एक आरोपी के ऊपर 34 मुकदमें दर्ज मिले हैं।

वेलकम में की थी अंधाधुंध फायरिंग

डीसीपी जॉय टिर्की के अनुसार, कुछ लड़कों ने वसीम और आसिफ के ऊपर शैतान चौक पर उस वक्त फायरिंग की थी जब वे बाइक से जा रहे थे। फायरिंग की इस घटना में फुटपाथ पर सो रहे शरीफ और सुल्तान भी गोली लगने से जख्मी हो गए थे। बाद में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

वसीम के आपराधिक प्रवृति का होने की वजह से रंजिश के एंगल से जांच की गई और फिर आरोपियों का पता चलने पर उन्हें दबोच लिया गया। हमलावरों ने पूछताछ में खुलासा किया कि उनका एक सहयोगी वसीम को मारना चाहता था। जुनैद को उसे वेलकम इलाके में लाने का काम दिया गया था। जैसे ही वह मौके पर पहुंचा तभी पहले से घात लगाए अन्य आरोपियों ने वसीम और उसके दोस्त पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।

jindal steel hbm ad
5379487