Logo
election banner
Delhi Murder News: दिल्ली के रणहौला इलाके से चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य लोग घायल हो गए हैं।

Delhi Murder News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रणहौला से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, रणहौला थाना इलाके के बापरोला गांव में चाकूबाजी की बड़ी घटना सामने आई है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। डबल मर्डर के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रंजिश के चलते वारदात 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणहौला इलाके के मछली मार्केट में दो पक्षों के बीच चाकूबाजी हुई। इस वारदात में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, इसके बाद घायल लोगों को जाफरपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में रंजिश की वजह से हत्या की बात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि बीती रात 9:44 पर PCR कॉल के जरिए घटना की जानकारी मिली थी।

ये भी पढ़ें:- मालवीय नगर में पिता-पुत्र की हत्या मामले में एक्शन, पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार

मृतकों की हुई शिनाख्त 

मृतक की पहचान 34 साल के मुकेश और 33 साल के राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इस घटना के पीछे की मुख्य वजह क्या है। पुलिस हमले के कारणों की जांच में जुट गई है।

अलीपुर में भी हुई थी इस तरह की वारदात

बता दें इससे पहले दिल्ली के अलीपुर में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। जहां किराए पर रह रही एक महिला की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय महिला घर पर अकेली थी। हालांकि, परिजन जब घर पर पहुंचे तो महिला खून से लथपथ मिली। इसके बाद फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487