Logo
Swati Maliwal News: स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी पर एक बार फिर से संगीन आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी मिल रही है।

Swati Maliwal Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी में दूरियां अब काफी बढ़ गई है। AAP के नेता खुलेआम स्वाति के खिलाफ बयान दे रहे हैं तो वहीं स्वाति भी पलटवार करने से पीछे नहीं हट रही हैं। इस बीच उन्होंने आज रविवार को आम आदमी पार्टी पर बड़ा संगीन आरोप लगाया है। स्वाति मालिवाल ने दावा किया है कि कथित तौर पर चलाए गए उनके 'चरित्र हनन' अभियान के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया स्क्रीन शॉट

उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर उनके खिलाफ 'एकतरफा' वीडियो पोस्ट करके अपने खिलाफ नफरत अभियान को और बढ़ाने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स पर मिले अपमानजनक संदेशों और बलात्कार की धमकियों के कई स्क्रीनशॉट साझा करते हुए मालीवाल ने कहा कि उनकी अपनी ही पार्टी के नेताओं द्वारा कथित तौर पर उनका चरित्र हनन कर उन्हें शर्मिंदा किया गया है।

स्वाति मालीवाल ने आगे दावा किया कि पार्टी नेतृत्व उन्हें बिभव कुमार के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है। गौरतलब है कि कोर्ट ने सीएम केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

ये भी पढ़ें:- स्वाति मालीवाल का मारपीट केस के बाद पहला इंटरव्यू: कहा- मेरा चीर हरण हुआ

मालीवाल ने पूछे ये 5 सवाल

घटना घटित होने की बात स्वीकारने के बाद पार्टी ने यू-टर्न क्यों लिया?

एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है।

वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट कर दिया गया?

आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे फिर से उस स्थान में सबूतों से छेड़छाड़ के लिए प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई?

एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक ​​कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?

मालीवाल ने पुलिस से की शिकायत

स्वाति मालीवाल ने कहा कि आगे कहा कि मैं इन दुष्कर्म और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने अंत में कहा,किसी भी मामले में अगर मेरे साथ कुछ होता है, तो हम जानते हैं, इसे किसने कराया होगा।

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ दिल्ली सीएम के पीएम बिभव कुमार ने मारपीट की। इसके तीन दिन बाद स्वाति ने पुलिस से शिकायत की। 18 मई को बिभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

5379487