Logo
Swati Maliwal Interview: दिल्ली की आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट के बाद पहली बार एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने गुरुवार को न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में 13 मई की सारी घटना के बारे में बताया।

Swati Maliwal Interview: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार काे अपने साथ हुई मारपीट की घटना के बाद  पहली बार इंटरव्यू दिया। दिल्ली महिला आयोग (DWC) की पूर्व अध्यक्ष ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए 13 की घटना को लेकर सारी बातें सामने रखीं। मालीवाल ने बताया कि वह 13 मई को सुबह 9 बजे के करीब सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थीं। वहां मौजूद स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठाया। मुझे बताया गया कि केजरीवाल घर पर ही हैं और थोड़ी देर में मिलने आ रहे हैं।

मेरा चीर हरण हुआ, अब चरित्र हरण हो रहा है
मैं जो इस समय जो महसूस कर रही हूं, मैं बस यही चाहूगी कि वह भगवान ना करें कि किसी के साथ हो। मेरा सब कुछ खत्म हो गया, मेरा सब कुछ लूट गया। जहां, मैंने इतनी मेहनत की, इतना काम किया। वहीं, मेरे साथ यह सब कुछ हुआ।  जिन लोगों के साथ मैं उठती बैठती थी आज वही लोग मेरे परिवार तक पहुंच गए। चीर हरण तो मेरा उस घर में हुआ लेकिन चरित्र हरण मेरा हर रोज हो रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हुआ और क्यों हो गया। मैं महसूस कर रही हूं कि मेरे साथ विश्वासघात हुआ। 

बिभव ने आकर अचानक मुझे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए
मालीवाल ने बताया कि जब वह केजरीवाल के ड्राइंग रूम में बैठकर इंतजार कर रहीं थी उसी समय, केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार वहां पहुंचे। बिभव कुमार ने आते ही मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। बिभव ने बिना किसी वजह के मुझे सात-आठ थप्पड़ जड़ दिए। जब मैंने ने उन्हें धक्का देने की कोशिश की, तो बिभव ने मेरापैर पकड़ लिया। मुझे नीचे घसीट दिया जिसके बाद मेरा सिर सेंट्रल टेबल से टकरा गया। इसके बाद बिभव ने मुझे लातों से मारना शुरू किया। मालीवाल ने कहा कि मैं इस दौरान बहुत जोर जोर से चीख रही थी, लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया।

मुझे आज बीजेपी का एजेंट बताया जा रहा है
स्वाति मालीवाल ने कहा कि मेरे खिलाफ पूरी पार्टी को उतारा दिया गया है। हर रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाती है। यह बोला जा रहा है कि मैं बीजेपी की एजेंट हूं। मैं बीते नौ साल से पब्लिक लाइफ में हूं। इससे पहले भी  2006 के काम कर रही हूं और 2015 से तो सबके सामने काम कर रही हूं। मैंने इस देश में कितने ही बड़े-बड़े मुद्दों को बिना डरे उठाया है। जहां पर मुझे  ऐसा लगा कि गलत हुआ है मैंने एक्शन लिया है और आज मैं बीजेपी की एजेंट बन गई? मालीवाल ने कहा कि जिस दिन तक मैंने शिकायत नहीं दर्ज कराई थी, मैं पार्टी के लिए लेडी सिंघम थी। देश के महिलाओं की मुखर आवाज थी। लेकिन आज मैंने शिकायत दर्ज कराई तो मैं बीजेपी की एजेंट बन गई।

फिलहाल पुलिस कस्टडी में है बिभव कुमार
मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को केजरीवाल के प्राइवेट सेक्रेटरी बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने इस मामले में 16 मई को FIR दर्ज कर बिभव कुमार को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, वो पुलिस की हिरासत में है। इस मामले में बिभव कुमार की ओर से भी स्वाति मालिवाल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस शिकायत में बिभव ने मालिवाल की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया था। साथ ही दावा किया था कि बीजेपी की एक साजिश के तहत उन्हें फंसाने की कोशिश हो रही है। 

jindal steel Ad
5379487