Logo
election banner
Sukesh Chandrashekhar Letter: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर बड़ा दावा किया है। उसने पत्र में कहा कि वो अगले विधानसभा चुनाव में सीएम केजरीवाल के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा।

Sukesh Letter to CM Kejriwal: दिल्ली के मंडोली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर बड़ा दावा किया है। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ निर्दल चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। महाठग ने केजरीवाल को तीन पेज का पत्र लिखा है। सीएम केजरीवाल को पत्र लिखने के बाद सुकेश चंद्रशेखर एक बार से समाचार के सुर्खियों में आ गया है।

'धमकी से डरने वाले नहीं'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा कि मैंने आपके द्वारा दिए गए सभी ऑफर को ठुकरा दिया है। मुझे आपके द्वारा की दी गई धमकियों से कोई परवाह नहीं है। मैं आगामी विधानसभा चुनाव में आपके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा। सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र लिखकर सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में भी पूछा है। उसने पत्र में आगे कहा कि उसके परिवार के लोगों से धमकाने का प्रयास किया जा रहा है।  

सुखेश ने केजरीवाल पर लगाए ये आरोप 

सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि उसे धमकी दी गई और तीन महीने तक मौन रहने के बाद तमिलनाडु और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रलोभन देने का प्रयास किया गया। उसने दावा किया कि केजरीवाल ने उसे अपना बयान वापस लेने और उन पर उनके सहयोगी पर दर्ज कराई गई शिकायत को वापस लेने के लिए कहा। महाठग ने कहा कि दिल्ली ने सीएम ने इसके बदले में राजनीतिक सहयोग देने की बात कही।

इससे पहले भी सुकेश ने लिखा था पत्र

बता दें कि इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर ने इस तरह की चिट्ठी सीएम केजरीवाल और उनके पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ लिखी थी। सुकेश जेल से एक के बाद एक कई लेटर लिखकर आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया पर कई आरोप लगाए थे। सुकेश चंद्रशेखर  ने अपने आरोप को पूरी तरह सच बताते हुए जांच की मांग की थी। इसके बाद दिल्ली के उपराज्यपाल ने सुकेश  चंद्रशेखर के आरोप पर जांच के लिए एक कमेटी भी बनाई थी।

ये भी पढ़ें:- DDA पर AAP का प्रहार: रैट माइनर के घर ढहाए जाने पर सियासत तेज, सौरभ भारद्वाज बोले- डेढ़ साल में लाखों लोगों ने घर खोया

5379487