Logo
election banner
Noida Paras Tierea Video: नोएडा हाउसिंग सोसाइटी में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ गार्ड युवक और युवती की जमकर पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं।

Noida Paras Tierea Video: दिल्ली से सटे नोएडा के हाउसिंग सोसाइटी में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें कुछ गार्ड एक लड़के और लड़की की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक गार्डों द्वारा पिटाई किए जाने से युवक बुरी तरह घायल हो गया है। उसके सिर में चोटें आई हैं। यह पूरा मामला नोएडा की कोतवाली सेक्टर-142 इलाके के सेक्टर-137 स्थित पारस टियरा सोसायटी का बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने आरोपी गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिना स्टीकर कार एंट्री को लेकर शुरू हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक बीती रात बिना स्टीकर कार एंट्री को लेकर बहस शुरू हुई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इसके बाद गार्डों ने युवक और युवती की डंडे से पिटाई कर दी। दरअसल, एक किराएदार अपने दोस्त के साथ सोसायटी में जा रहा था। इसी दौरान सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों के साथ एंट्री वेरिफिकेशन को लेकर बहस होने लगी, इसके बाद गाड़ी में सवार महिला भी बाहर आ गई। महिला और सुरक्षा गार्डों के साथ बहस शुरू हो गई। 

चारों आरोपी गार्ड गिरफ्तार

देखते-देखते बहस इतना बढ़ गई कि सुरक्षाकर्मियों ने अपने हाथ में लिए लठ से महिला के साथ खड़े व्यक्ति की पिटाई करने लगे, जिसमें व्यक्ति को गंभीर चोट आई। इस दौरान सोसायटी के लोगों ने अपने मोबाइल फोन में पूरी घटना को कैद कर लिया। अब ये पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मारपीट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सोसाइटी के लोगों से बातचीत कर चारों आरोपी गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

नोएडा पुलिस ने कमीश्नरेट ने वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नोएडा के पारस टिएरा सोसायटी सेक्टर-137 में गार्डों व कुछ किराएदारों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। इसमें गार्डों के द्वारा हाथापाई की गई इस संबंध में थाना-142 पुलिस द्वारा निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। चार गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि नोएडा की रिहायसी सोसाइटी में इस तरह की घटना कोई नई नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें:- विवेक बिंद्रा के खिलाफ 44 पेज की चार्जशीट दायर, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस की कार्रवाई

5379487