Logo
दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स यूनिट में तैनात पांच पुलिसकर्मियों पर कार में शराब पी रहे कुछ युवकों की पिटाई और उनसे मोटी रकम वसूली का आरोप लगा। पांचों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

Delhi Crime News: दक्षिणी पश्चिमी जिले के वसंत कुंज साउथ थाना अंतर्गत खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिले की नारकोटिक्स यूनिट में तैनात पांच पुलिसकर्मियों पर कार में शराब पी रहे कुछ युवकों की पिटाई और उनसे मोटी रकम वसूली का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि 10 लाख रुपये वसूले गए हैं। केस में पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आगे की जांच और अनुशासनात्मक कार्यवाही जारी है।

पांच पुलिसकर्मी गिरफ्तार

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि पांच पुलिसकर्मियों में हवलदार अशोक, विश्वास दहिया, सिपाही मनीष, दीपक और राजकुमार शामिल हैं। इनके खिलाफ 28 मई को सुख करण नामक शख्स की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में केस दर्ज किया गया था। बुधवार को सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इसके अलावा यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक दहिया को लाइन हाजिर किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, मारपीट और रिश्वत लेने का आरोप लगाने वालों में राजेश हरियाणा पुलिस और दीपक दिल्ली पुलिस में हैं। वह अपने दोस्त हिसार निवासी सुख करण, अनिल छिल्लर के साथ मंगलवार रात को रंगपुरी पेट्रोल पंप पर कार के अंदर शराब पी रहे थे।

नौकरी जाने का डर दिखाकर 10 लाख रुपये वसूले

वहीं से ही नारकोटिक्स यूनिट ने इन्हें पकड़ा था। राजेश व दीपक पर शराब तस्करों की मदद का भी आरोप पुलिसकर्मियों ने लगाया है। पकड़े जाने पर उनसे मारपीट की गई। इसके बाद उन्हें केस में फंसने पर सरकारी नौकरी चले जाने का डर दिखाकर 10 लाख रुपये वसूले गए। दिल्ली पुलिस शिकायतकर्ता राजेश और दीपक पर लगे शराब तस्करों की मदद के आरोपों की भी जांच कर रही है। हालांकि, घटना के बाद से दोनों गायब हैं।

jindal steel Ad
5379487