Logo
election banner
Fire Incident in Delhi: साउथ दिल्ली की देवली इलाके से आग लग गई है। जानकारी के मुताबिक आग चार मंजिला इमारत में लगी है। इस बिल्डिंग में दवाइयों का गोदाम है।

Fire in Delhi: गर्मी की शुरुआत होते ही दिल्ली में आग लगने की घटनाएं सामने आने लगी हैं। इस बीच साउथ दिल्ली की देवली इलाके में आग लग गई है। जानकारी के मुताबिक आग चार मंजिला इमारत में लगी है। यह बिल्डिंग दवाइयों का गोदाम है। आग लगने से आस पास की दुकानों में अफरातफरी मच गई। सूचना मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौंके पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की भी सूचना नहीं है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि सूचना के बाद जब दमकल विभाग की टीम पहुंची तो स्थानीय लोग आग को बुझाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन आग भीषण होने के चलते वे काबू नहीं पा सके। हालांकि, दमकल विभाग की टीम ने लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पर लिया। जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बाइक की एजेंसी है। दूसरी मंजिल पर जिम है। आग की लपटें काफी तेजी के साथ बढ़ रही थी। गनीमत रही कि समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग को बुझा लिया गया। वर्ना भारी नुकसान होने की संभावना थी।

ये भी पढ़ें:- नोएडा की बंद फर्नीचर कंपनी में देर रात लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग 

वहीं, आग की घटना के बारे में दक्षिण दिल्ली जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि करीब सुबह 11:20 बजे थाना तिगड़ी में आग लगने की सूचना पीसीआर को मिली। मौके की गंभीरता को देखते हुए पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पहुंचने पर पता चला कि A-13 खानपुर एक्सटेंशन देवली रोड पर चार मंजिला इमारत में आग लगी हुई है। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने लगातार दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी सामने नहीं मिल पाई है। 

5379487