Logo
election banner
Fire in Furniture Shop in Noida: नोएडा के सेक्टर-10 में एक फर्नीचर शोरूम में देर रात भीषण आग लग गई। इस दौरान गनीमत ये रही कि जिस वक्त ये आग लगी तब दुकान बंद हो चुकी थी। आग लगने के पीछे की वजह शॉर्ट सर्किट को बताया जा रहा है।

 Fire in Furniture Shop in Noida: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-10 में देर रात एक फर्नीचर की बंद कंपनी में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आग का ऊंची लपटें देख घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। दमकल कर्मियों ने करीब एक से दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

कंपनी के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर राख 

आग लगने की इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि घटना में कंपनी के अंदर रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। दमकल विभाग की टीम आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। 

सीएफओ ने दी जानकारी 

सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि बुधवार देर रात को नोएडा थाना फेस-1 क्षेत्र के सेक्टर-10 स्थित सी ब्लॉक की फर्नीचर कंपनी में आग लगने की सूचना मिली थी। इस सूचना के मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंची तो पता लगा कि कंपनी के भूतल पर आग लगी हुई है। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है। 

5379487