Logo
election banner
Delhi News: दिल्ली के अलीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना मिली है। इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरी बदमाश मौके से फरार हो गया।

Delhi News: दिल्ली के अलीपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ होने की सूचना मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अलीपुर में एक चिकन व्यापारी की हत्या करने के मकसद से आए बदमाशों ने व्यापारी की गाड़ी पर फायरिंग की थी। ऐसा बताया जा रहा है कि फायरिंग की घटना में चिकन व्यापारी को गोली मारी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ 

इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद उन्होंने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस को सरेंडर करने के बजाए पुलिस की टीम पर कई राउंड फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें दो बदमाशों को गोली लग गई। बता दें कि पुलिस तीन में से दो बदमाशों को पकड़ने में सफल रही है। लेकिन एक बदमाश मौके से फरार हो गया। 

ताजपुरिया गैंग में शामिल बदमाश

पुलिस के अनुसार, घायल चिकन व्यापारी को गोली लगने के बाद गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोग दहशत में है। बताया जा रहा है कि ये बदमाश गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के है। इनमे से दो बदमाश रोहित और मोहित को गोली लगने से घायल हो गए है। जबकि तीसरा साथी सिद्धार्थ मौके से भाग गया। इस मामले में पुलिस की तरफ से आगे की छानबीन की जा रही है। 

5379487