Logo
election banner
बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पर यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने पिटाई करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। 

Elvish Yadav beats up Maxtern: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसते रहते हैं। अब एल्विश यादव पर यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने गंभीर आरोप लगाए हैं। यूट्यूबर ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने और पिटाई करने का आरोप लगाया है। इस घटना का एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद एल्विश यादव एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ट्रेंड कर रहे हैं।

जान से मारने की दी धमकी

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने इसको लेकर एक्स पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रहे हैं। मैक्सटर्न ने कहा कि एल्विश भाई, जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था, एल्विश भाई अपने साथ में 8-1 बंदे लाए थे। मैं तो ठीक हूं, बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद है। इसके आगे मैक्सटर्न ने आगे कहा कि इसका पूरा वीडियो जल्दी शेयर करूंगा। हमारे पास सारी रिकॉर्डिंग है।

दरअसल, एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी को बीते दिनों क्रिकेट के मैदान में साथ देखा गया। इसके बाद सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव को ट्रोल किया था। उन्होंने इवेंट से उनका वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘एलविश यादव और मुनव्वर की प्रेम कहानी’। इसके बाद मैक्सटर्न ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें एल्विश गुस्से में कहते नजर आ रहे हैं, ‘हर आदमी दोगला है। अपने काम से काम रख’। इसके बाद से ही ये मामला आगे बढ़ा है।

रेस्टोरेंट में एक आदमी को मारा था थप्पड़

इससे पहले एल्विश यादव ने जयपुर के एक रेस्टोरेंट में शख्स को थप्पड़ मारा था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। सोशल मीडिया के मुताबिक, शख्स ने एल्विश यादव के बारे में कुछ कमेंट्स किए थे, जिसके बाद एल्विश ने थप्पड़ जड़ दिया था।

5379487