Logo
election banner
Delhi Bus Accident: दिल्ली के राजौरी गार्डन में यात्रियों से भरी डीटीसी बस खंभे से टकरा गई। जिसके चलते बस में सवार 18 लोग घायल हो गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

DTC Bus Accident: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में गुरुवार को डीटीसी बस खंभे से टकरा गई। इस हादसे में  18 यात्री घायल हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा गुरुवार सुबह साढ़े 11 बजे के बाद हुआ। बस को खंभे से टक्कर के बाद बस भी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई।

घायलों का चल रहा इलाज

हादसे की सूचना के बाद फौरन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो पता चला कि बस सड़क किनारे एक खंभे से टकरा गई थी, जिससे काफी क्षति हुई थी। वहीं, बस में सवार यात्री भी घायल हो गए थे। इसके बाद फौरन सभी घायलों में से बसई दारापुर के ईएसआई अस्पताल ले जाया गया, बाद में तीन लोगों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जांच में जुटी पुलिस 

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में ड्राइवर और कंडक्टर भी घायल हुए। हालांकि, गनीमत रही कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड कर्मियों और पीसीआर वैन को तुरंत तैनात भेजा गया था। वहीं, राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में कानून की लागू धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके अलावा क्राइम टीम को निरीक्षण के लिए मौके पर बुलाया गया।

ये भी पढ़ें:- महेंद्रगढ़ में स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

पुलिस ने कहा कि अपराध टीम की रिपोर्ट और वाहन के यांत्रिक निरीक्षण के आधार पर दुर्घटना का कारण पता किया जाएगा। गौरतलब है कि सड़क दुर्घटना की खबरे लगातार सामने आती रही हैं। जिसमें चालकों की लापरवाही के चलते यात्रियों का जान गंवानी पड़ती है।  

5379487