Logo
election banner
महेंद्रगढ़ जिले में हुए दर्दनाक बस हादसे में गांव झाड़ली के 8 बच्चे सवार थे, जिसमें चार बच्चों की मौत हो गई। इस बच्चों में दो सगे भाई शामिल थे।

Mahendragarh Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में हुए दर्दनाक हादसे में सबको झकझोर कर रख दिया है। इस दुर्घटना पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से लेकर तमाम नेताओं ने शोक जताया है। इस हादसे में 6 बच्चों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 से अधिक बच्चे घायल हैं। इसमें जान गंवाने वाले बच्चों में चार बच्चे महेंद्रगढ़ जिले में पड़ने वाले गांव झाड़ली गांव के हैं, जिसमें से दो सगे भाई थे। ये दोनों ही परिवार की संतान थी।

एक ही गांव के चार बच्चों की हुई मौत

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव झाड़ली के लिए गुरुवार का दिन काला दिन बन गया। बस हादसे में चार बच्चों की मौत से इस गांव मातम पसरा हुआ है। जानकारी के अनुसार, इस गांव के कुल 13 बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते थे, जिसमें से कुछ बच्चों ने छुट्टी कर ली थी और 8 बच्चे स्कूल गए थे। सभी बच्चे इस बस में ही सवार थे। हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई, जबकि चार बच्चे घायल हुए। हालांकि, घायल चार बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

दो भाई का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

हादसे में अपनी जान गंवाने वाले दो सगे भाई अंशु (13) और यशु (15) का एक साथ ही अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, इनके घर से कुछ ही दूरी पर युवराज और सत्यम के घर हैं। इस हादसे में युवराज और सत्यम की भी मौत हो गई। इन दोनों बच्चों का भी शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इसी स्कूल में पढ़ते थे झाड़ली गांव के 13 बच्चे

बता दें कि महेंद्रगढ़ जिले के दादरी रोड पर पड़ने वाले गांव झाड़ली के 13 बच्चे GL पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। यह स्कूल गांव से करीब 12 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कनीना कस्बा में है और सभी बच्चे एक ही बस में आते-जाते थे। आज गुरुवार को गांव के कुछ बच्चों ने छुट्टी कर ली थी, लेकिन 8 बच्चे ईद की छुट्‌टी होने के बावजूद स्कूल के बुलावे पर पढ़ाई करने के लिए स्कूल बस में सवार होकर घर से निकले और हादसे के शिकार हो गए।

jindal steel Ad
5379487