Logo
election banner
दिल्ली मेट्रो के बाद अब बस में एक महिला का बिकनी में सफर करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस पर डीटीसी ने जवाब दिया है।

Bus Bikini Girl: दिल्ली मेट्रो के बाद अब क्लस्टर बस में एक महिला द्वारा अर्धनग्न (बिकनी) पहन के सफर करने के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ रखी है। मामला कब का और किसी रूट का है इसकी पुष्टि अभी नहीं की जा सकती। इस मामले पर डीटीसी की तरफ से सफाई भी दी गई है।

सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल

ताजा वायरल वीडियो के एक हिस्से में दिखाया गया है कि एक महिला अर्धनग्न हालत में सड़क के बीच खड़ी होकर वहां से गुजरने वाली क्लस्टर बस को रोकने के लिए धमकी दे रही है, जबकि दूसरी वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वही अर्धनग्न महिला बस में चढ़ती है, जिसको देखते ही अगली सीट पर बैठा संवाहक अपनी सीट छोड़कर चालक की तरफ जाता दिखाई दे रहा है।

डीटीसी ने दिया यह जवाब

वहीं, पास खड़ी एक अधेड़ महिला उस अर्धनग्न महिला को देखकर वहां से हट कर दूसरी तरफ चली जाती है। सोशल मीडिया में इस घटना को डीटीसी की बस का लिखा जा रहा है। वहीं, इस वायरल वीडियो पर दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के एक आला अधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो क्लिप में दिखाई दे रही बस डीटीसी की नहीं, बल्कि क्लस्टर बस की है। उन्होंने इस वायरल वीडियो की जांच की बात कही जिससे पता चल सके कि क्या यह वीडियो असली है या फिर किसी ने एडिट किया अथवा फेक है।

लोगों ने बताया घटिया मानसिकता का नमूना

दूसरी तरफ तेजी से वायरल हो रही बस में अर्धनग्न महिला के वीडियो पर सोशल मीडिया में अजग-गजब कमेंट पढ़ने को मिल रहे हैं। कोई इसे बोलने पहने की आजादी बता रहा है तो कोई उसे शर्मसार करने वाली घटना बता रहा है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि यह गंदी और घटिया मानसिकता का नमूना है। इसके अलावा कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस पर व्यंग्य कस रहे हैं।

5379487