Logo
election banner
दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में सिगरेट को लेकर झगड़े में दो युवकों की चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Delhi Double Murder: दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में दो युवकों की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतकों के नाम राजीव नगर गली नंबर दो निवासी समीर और फरदीन है। पुलिस का कहना है कि इनमें से एक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान हुई। तीन आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है। रिसेप्शन पार्टी में सिगरेट को लेकर इनके बीच झगड़ा हुआ था।

डीसीपी रवि कुमार सिंह के अनुसार, 25 अप्रैल की देर रात 1 बजकर 22 मिनट पर भलस्वा डेयरी इलाके में चाकूबाजी के संबंध एक पीसीआर कॉल मिली थी। घायल समीर को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके पेट और कंधे पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। वहीं, फरदीन घटनास्थल पर ही मृत मिला। वह बैटरी रिक्शा चलाता था। इस घटना के चश्मदीद मुबीन की शिकायत पर हत्या और हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है।

चश्मदीद ने बताया कि गली नंबर दो राजीव नगर में उनके चचेरे भाई रिजवान की रिसेप्शन पार्टी थी। इस समारोह में उनके रिश्तेदारों के अलावा पड़ोसी फरदीन को भी आमंत्रित किया गया था। आधी रात को समीर (रिश्तेदार) और फरदीन (पड़ोसी) एक साथ बाहर गए। कुछ देर बाद समीर खून से लथपथ रिजवान के घर की ओर भागता नजर आया। उसके पीछे तीन लोग हाथों में चाकू लिए भाग रहे थे।

सिगरेट को लेकर हुआ था झगड़ा

हमलावरों में से एक की पहचान सम्मी उर्फ कल्लू के रूप में हुई, जो राजीव नगर में ही रहता है। घायल समीर को फौरन बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें पता चला कि आरोपियों और दोनों युवकों के बीच सिगरेट को लेकर झगड़ा हुआ था। समीर की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस ने हत्या की धारा को केस में जोड़ा।

सीसीटीवी से हुई आरोपियों की पहचान

पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। आरोपियों का पता चल जाने पर तीन को अरेस्ट कर लिया गया। इनकी पहचान राजीव नगर गली नंबर दो निवासी अब्दुल सम्मी, गली नंबर चार निवासी विकास और गली नंबर नौ निवासी अर्शलान उर्फ मोंटी के तौर पर हुई। इनमें अब्दुल सम्मी स्विगी डिलीवरी ब्वॉय के रूप में कार्यरत था। पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल तीन चाकू और एक पिस्टल के साथ खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी अर्शलान मॉडल टाउन में आर्म्स एक्ट के केस में शामिल रहा है। तीनों ही आरोपी सीसीटीवी फुटेज में समीर के पीछे भागते नजर आए थे।

5379487