Logo
election banner
दिल्ली मेट्रो से आए दिन झगड़े के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। एक बार फिर मेट्रो में एक युवक और बुजुर्ग के बीच सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया।

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो से कभी विवाद तो कभी रील के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मेट्रो से एक बार फिर विवाद का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक का सीट को लेकर बुजुर्ग से विवाद हो जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बुजुर्ग पर झल्ला रहा है। वहीं, बुजुर्ग भी जवाब में कहता है कि मुझे खा जाएगा क्या, क्या मेरे सिर पर बैठोगो? इस घटना का वीडियो मेट्रो में सफर कर रहे किसी अन्य यात्री ने बनाया है।

सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद

मेट्रो की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में सीट को लेकर एक बुजुर्ग और युवक में विवाद देखने को मिल रहा है। वीडियो में दोनों सीट पर बैठने के तरीके को लेकर आपस में बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बुजुर्ग कहता है कि मुझे खा जाएगा क्या? मेरे सिर पर बैठोगे क्या? वहीं, युवक इसकी शिकायत अधिकारियों से करने की बात कहता है। इस पर बुजुर्ग कहते हैं कि हां चलो, मैं भी चलता हूं तुम्हारे साथ। हालांकि, दोनों के साथ बैठी एक महिला उन्हें शांत कराने की कोशिश करती है। इसके कुछ देर बाद दोनों शांत हो जाते हैं।

इससे पहले चले थे लात-घूंसे

इससे पहले जनवरी के महीने में दिल्ली मेट्रो में लात-घूंसे चलने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में दो युवक मारपीट करते नजर आ रहे थे। वीडियो में गाली-गलौज के बाद विवाद शुरू हो जाता है। इसके बाद देखते ही देखते विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। वीडियो में कई लोगों को कहते सुना जा सकता था, 'गाली मत दो'। इसके बाद दोनों एक दूसरे से भिड़ जाते हैं।

वीडियो में दिख रहा था कि एक यात्री ने दूसरे के दोनों पैर पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। एक यात्री ने दोनों के बीच हो रही लड़ाई को रोकने की कोशिश की। हालांकि, दोनों यात्री नहीं रुकते और एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाते रहे। वीडियो में देखा गया था कि दोनों यात्री मेट्रो के खंभे से लटकते हुए लात मार रहे थे।

5379487