Logo
election banner
Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। युवक की शुक्रवार को शादी होने वाली थी। पढ़िये वारदात के पीछे की वजह...

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। लगातार दिल्ली में हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। पुलिस के लाख कोशिशों के बाद भी क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन स्थित राजू पार्क के पास एक युवक की घर में घुसकर बदमाशों ने हत्या कर दी। मृतक की पहचान गौरव सिंघल के रूप में हुई है। शुक्रवार को उसकी बारात जानी थी। ऐसे में युवक की हत्या के बाद सारी खुशी मातम में बदल गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में युवक की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है। जानकारी के मुताबिक मृतक गौरव सिंघल देवली गांव के पास जिम चलाता था।  

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात लगभग 12.30 बजे पीएस-तिगरी में राजू पार्क, देवली एक्सटेंशन में एक हत्या के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई।

इसके बाद फौरन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि गौरव सिंघल उम्र 29 साल पर तेज धार वाले हथियार से हमला किया गया था और उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए एम्स शवगृह में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश लग रही है। जांच जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बदमाशों ने नाबालिग को घर के बाहर मारी गोली, हालत नाजुक

नेब सराय में शख्स ने खुद को मारी गोली

इसके अलावा बीते दिन नेब सराय इलाके में 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपने दोस्त के घर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान भरत सचदेवा के रूप में हुई है, जो पेशे से एक ऑटो-रिक्शा चालक था। हाल में उसकी नौकरी छूट गई थी। हालांकि भरत के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस मामले की हत्या समेत सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। यहां पढ़िये विस्तृत खबर...

5379487