Logo
दिल्ली इन दिनों पानी की समस्याओं से जूझ रही है। इस कड़ी में जेल से अरविंद केजरीवाल का आदेश आया है। उन्होंने सभी विधायकों को ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए हैं।

Delhi Water Crisis: देश की राजधानी दिल्ली में पानी का समस्या बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ लोग भीषण गर्मी से परेशान हो रहे हैं, तो दूसरी ओर पानी नहीं मिलने के कारण त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। दिल्ली में पानी की समस्या पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति जारी है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने भी दिल्ली सरकार को फटकार लगाकर टैंकर माफिया के खिलाफ लिए एक्शन की रिपोर्ट मांगी है। अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने विधायकों के लिए नया फरमान जारी कर दिया है।



'केजरीवाल को दिल्लीवासियों की फिक्र'

आज यानी गुरुवार को दिल्ली की डिप्टी सीएम आतिशी मर्लिन केजरीवाल से मिलने जेल पहुंची थी, इस दौरान केजरीवाल ने आदेश दे दिया है। डिप्टी सीएम आतिशी ने बताया कि जेल में रहते हुए भी अरविंद केजरीवाल खुद से अधिक दिल्लीवासियों की फिक्र कर रहे हैं। आज जेल में केजरीवाल से जब मैं मिलने पहुंची, तो उन्होंने दिल्ली में बिजली और पानी की रिपोर्ट ली। मुझे निर्देश मिले हैं कि दिल्लीवासियों को किसी भी प्रकार से परेशानी नहीं होना चाहिए।

'जनता की भलाई के लिए कर रहे काम'
इसके साथ ही केजरीवाल ने सभी विधायकों को ग्राउंड पर उतरकर लोगों की समष्या सुनने और उसे सुलझाने के आदेश दिए हैं। विधायकों को आदेश मिले हैं कि जिस भी तरह से हो ग्राउंड पर उतरकर जनता की पानी की समष्या को खत्म करने की कोशिश करें, ताकि किसी भी दिल्ली वासी को कोई किसी समष्या का सामना नहीं करना पड़े। दिल्ली के सीएम जेल के अंदर हो या बाहर, वह जनता की भलाई के लिए काम करते हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने 2 दिन पहले यूपी में आग लगने की घटना के बारे में भी जानकारी ली, जिसके कारण दिल्ली के कई हिस्सों में बिजली चली गई थी। 

jindal steel hbm ad Haryana Ad
5379487