Logo
Delhi Fire: दिल्ली के मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। दमकल विभाग की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

Delhi Mundka Factory Fire News: राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है वैसे-वैसे आग लगने की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के मुंडका इलाके में आज शनिवार को एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। आग की सूचना पाते ही दमकल विभाग की 26 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

मौके पर दमकल की 26 गाड़ियां

दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने की जानकारी आज शनिवार शाम साढ़े चार बजे मिली, जिसमें बताया गया कि मेट्रो पिलर नंबर 610 के पास स्थित फैक्ट्री में आग लग गई है। इसके बाद तुरंत दमकल विभाग की 26 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश में लगे हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि फैक्ट्री में रखे रसायनों और प्लास्टिक की वस्तुओं की वजह से घटनास्थल के आसपास घना काला धुआं फैल गया।

दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे

फिलहाल, इस बात का पता नहीं चल सका है कि फैक्ट्री के अंदर कोई फंसा है या नहीं, लेकिन दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसके अलावा किसी के हताहत होने की भी कोई सूचना नहीं है।

2022 में मुंडका अग्निकांड में 27 लोग जिंदा जले थे

बता दें कि साल 2022 में मई के महीने में ही मुंडका की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी। आग की इस घटना में बिल्डिंग में 27 लोग जिंदा जल गए थे। इसके अलावा 10 से अधिक लोग घायल हुए थे।

5379487