Logo
election banner
Delhi Mundka Factory Fire News: दिल्ली के मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने के बाद दमकल विभाग की 26 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

Delhi Mundka Factory Fire News: राजधानी दिल्ली में गर्मियों के शुरू होते ही आग लगने की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने के बाद दमकल विभाग की 26 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने की जानकारी सुबह 12 बजे कर आसपास मिली थी। इसके बाद तुरंत दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश में लगे हुए है। 

दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश में लगे 

फिलहाल, इस बात का पता नहीं चल सका है कि फैक्ट्री के अंदर कोई फंसा है या नहीं। लेकिन दकमलकर्मी आग बुझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। लेकिन, अभी तक किसी के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है। इलाके के आसपास और फैक्ट्री होने की आशंका जताई जा रही है। कि आग वहां तक फैल सकती है। पिछले साल भी जनवरी के महीने में मुंडका की एक फैक्ट्री में आग लग गई थी। यहां पर साल 2022 में भी आग लगी थी। आग की इस घटना में कई लोगों की मौत भी हुई थी। घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय लोगों की भीड़ मौजूद है।

 देर रात जीबी रोड इलाके के कोठे में लगी आग 

दिल्ली के जीबी रोड इलाके में सोमवार देर रात एक कोठे में भीषण आग लग गई थी। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने मंगलवार सुबह इसकी जानकारी दी। दिल्ली अग्निशमन सेवा के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सोमवार देर रात जीबी रोड इलाके में एक इमारत में आग लगने के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई थी। 

5379487