Model Town Suicide: देश की राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन थाना इलाके में एक घर के अंदर 26 वर्षीय युवक का शव फंदे से लटका मिला। आसपास के लोगों ने शख्स को तीन दिन पहले की घर के अंदर देखा था, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। बताया जा रहा है कि मकान अंदर से बंद था। जब लोगों को घर के अंदर से बदबू आई, तब उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और युवक के शव को लटका हुआ देखा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, करीब 8 साल पहले शख्स की शादी हुई थी और वह पिछले कुछ महीनों से पत्नी से अलग रह रहा था। मृतक का छह साल का बेटा है और पत्नी पीजी में नौकरी करती है। 

घरेलू कलेश के चलते शख्स ने किया सोसाइड 

इस मामले को लेकर आशंका जताई जा रही है कि घरेलू कलेश की वजह से युवक सोसाइड कर लिया। पुलिस इस मामले को आत्महत्या से इसलिए जोड़ रही है क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने उसके परिवार को भी मौत की सूचना दे दी है। इसके अलावा शव को पोस्टमार्ट्स के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है। 

इंपीरियल क्लब में काम करने वाले शख्स ने की आत्महत्या 

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के वसंत कुंज के इंपीरियल क्लब में काम करने वाले एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्माहत्या करने से पहले युवक ने अपनी मां के पास वीडियो कॉल किया था। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि युवक ने वैवाहिक विवाद के चलते आत्महत्या की थी।