Logo
election banner
Daughter in Law Beats Elderly Woman: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहपुर जाट इलाके में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू पर मारपीट और गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है।

Daughter in Law Beats Elderly Woman: राजधानी दिल्ली के हौज खास में एक 73 वर्षीय महिला ने अपनी बहू पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि बहू ने सास के साथ 28 फरवरी को मारपीट की थी। इस मामले में बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस किसी की भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। 

बुजुर्ग महिला ने पुलिस को दिया ये बयान 

पुलिस को दिए गए बयान में बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनकी बहू वकी कौशिक पिछले तीन साल से उसके साथ झगड़ा और गाली-गलौच कर रही थी। इससे तंग होकर बुजुर्ग महिला ने 21 फरवरी को अपना घर बदल लिया और बहू को छोड़कर अलग रहने लगी। यहीं पर बात खत्म नहीं हुई बल्कि 28 फरवरी को उनकी बहू उनके दूसरे घर में आई और हंगामा करने लगी। साथ ही, आसपास के लोगों को भी एकत्रित कर लिया। 

बुजुर्ग महिला का अस्पताल में इलाज जारी 

इसके बाद बहू ने बुजुर्ग महिला के साथ जमकर मारपीट की और मौके पर उसे धमकी देकर चली गई। इस दौरान मारपीट इतनी ज्यादा हुई कि बुजुर्ग महिला को एम्स अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। फिर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। अभी आरोपी और उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। 

दिल्ली के अलीपुर में महिला की चाकू से गोदकर हत्या

बता दें कि बीते दो दिन पहले ही दिल्ली के अलीपुर सिंघु गांव में किराए के मकान में रह रही एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब महिला घर में अकेली थी। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

5379487