Logo
election banner
Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इन्सुलिन मामले को लेकर जेल सुपरीटेंडेंट को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा कि पेपर में आपका झूठा बयान पढ़कर दुख हुआ।

CM Kejriwal to Jail Superintendent: दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल सुपरिटेंडेंट को पत्र लिखा है। उन्होंने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सीएम ने पत्र में लिखा है कि अखबार में आपका (जेल सुपरीटेंडेंट का) बयान पढ़ा, वो बयान गलत है। आपका झूठा बयान पढ़ कर बहुत दुख हुआ। मैं जेल में रोज इंसुलिन मांग रहा हूं।  मैंने ग्लूको मीटर की रीडिंग दिखाई और बताया कि दिन में तीन बार शुगर बहुत हाई जा रही है। शुगर 250 से 320 के बीच जाती है।

राजनीतिक दबाव में झूठ बोल रहा तिहाड़ प्रशासन

दिल्ली सीएम ने आगे लिखा कि मैंने बताया कि फास्टिंग का शुगर लेवल रोज़ 160-200 पर है। इसके बाद भी आप यह झूठा बयान कैसे दे सकते हैं कि केजरीवाल ने कभी इंसुलिन का मुद्दा नहीं उठाया? चिट्ठी में आगे लिखा कि एम्स के डॉक्टरों ने कभी भी नहीं कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। एम्स के डॉक्टरों ने कहा कि वो डाटा और हिस्ट्री देखकर बताएंगे। तिहाड़ प्रशासन राजनीतिक दबाव में झूठ बोल रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप संविधान का पालन करेंगे और इस तरह के बयान देने से बचेंगे।

आतिशी ने भी लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि इससे पहले आप सरकार की मंत्री आतिशी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तिहाड़ जेल प्रशासन और केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। आतिशी ने दावा किया की तिहाड़ प्रशासन अदालत को गुमराह कर रहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को शुगर स्पेशलिस्ट से परामर्श दिलाया गया और डॉक्टरों ने बताया कि सीएम केजरीवाल को गंभीर समस्या नहीं है। सब सामान्य है। इतना ही नहीं आतिशी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल की शुगर की रिपोर्ट बता रही है कि उनका ब्लड शुगर लेवल हाई है, लेकिन इसके बाद भी उन्हें इन्सुलिन नहीं दी जा रही है। 

5379487