Logo
election banner
Delhi Traffic Police Advisory: दिल्ली के नजफगढ़ में स्थित झरोदा गांव में शनिवार और रविवार को बाबा हरिदास मेले का आयोजन होने जा रहा है। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है ताकि लोगों को जाम की समस्या न हो।

Delhi Traffic Police Advisory: देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ में स्थित झरोदा गांव में शनिवार और रविवार को बाबा हरिदास मेले का आयोजन होने जा रहा है। पुलिस के अनुसार, इस मेले में राजधानी के आसपास के इलाके जैस रोहतक, बहादुरगढ़, झज्जर, पानीपत और सोनीपत आदि से बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा हरिदास के मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचेंगे। लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए मंदिर के आसपास ट्रैफिक प्रतिबंध लगाए गए हैं। इसकी वजह से नजफगढ़ के कुछ इलाकों में ट्रैफिक की समस्या प्रभावित होने की संभावना है। 

ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, आज दोपहर 2 बजे से लेकर कल शाम 5 बजे तक कुछ सड़कों पर यातायात प्रभावित रहेगा। इन सड़कों में बहादुरगढ़ स्टैंड (फिरनी रोड नजफगढ़), पीवीसी मार्केट गीतांजलि एनक्लेव (झरोदा गांव) के पास नया हाईवे फ्लाईओवर, सीएच बसाऊ द्वार (झरोदा गांव), लाल कुआं चौक शामिल है। इन रास्तों से आपातकालीन वाहनों के निकलने पर किसी प्रकार की कोई रोक नहीं होगी। 

इन रास्तों पर कल तक रहेगा डायवर्जन 

-ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, भारी और मध्यम वाहनों को नजफगढ़ फिरनी रोड पर बहादुरगढ़ स्टैंड से नांगलोई की ओर मोड़ दिया जाएगा। 

-बहादुरगढ़ से आईजीआई एयरपोर्ट, नांगलोई और उत्तम नगर आदि की तरफ जाने वाले यात्रियों को बाईपास रोड से बापरोला गांव से बाई ओर मुड़ना होगा। 

-नजफगढ़ रोड से बहादुरगढ़ जाने वाले यात्रियों को बहादुरगढ़ रोड तक लाल कुआं, झरोदा गांव से इस्सर खेड़ी गांव की ओर जाना होगा। 

-वाणिज्यिक वाहनों को भी आवाजाही के लिए गीतांजलि एनक्लेव के पास पीवीसी मार्केट से बापरोला गांव की ओर मोड़ दिया जाएगा। 

-आईजीआई एयरपोर्ट, उत्तम नगर, नांगलोई और द्वारका जाने वाली यात्री पहले से ज्यादा समय लेकर घर से निकलें ताकि उन्हें आज रास्ते में जाम न मिले। 

-सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा न हो इसके लिए सार्वजनिक परिवहन का ही इस्तेमाल करें। 

5379487