Logo
election banner
Atishi Press Conference: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आप नेता आतिशी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा बीजेपी ने मुझे पार्टी में आने का ऑफर दिया।

Atishi Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सोमवार को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। सीएम केजरीवाल को अब तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। इसको लेकर आज यानी मंगलवार को दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने सुबह 10 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। आप नेता ने कई विस्फोटक खुलासे किए।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने मेरे बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। मुझे कहा गया है कि या तो बीजेपी करके अपने राजनीतिक कैरियर बचा लूं या बीजेपी ज्वॉइन नहीं किया तो आने वाले एक महीने में ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मेरे करीबी व्यक्ति ने बताया कि प्रधानमंत्री और बीजेपी ने मन बना लिया है आम आदमी पार्टी के सभी लोगों को कुचलना चाहते हैं। 

दिल्ली की मंत्री ने आगे कहा कि पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व वाले नेता को जेल में डाला। सत्येंद्र जैन मनीष सिसोदिया के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी गिरफ्तार हो चुके हैं। अब बीजेपी का मकसद है कि आने वाले दो महीने में आप के चार और नेताओं को गिरफ्तार कर लिया जाए। वह मुझे गिरफ्तार करेंगे सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे। उनको लगता है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा। 

आतिशी ने आगे कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार की रैली के बाज बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के के चार बड़े नेताओं को गिरफ्तार करना काफी नहीं था। अब आने वाले समय में अगले चार नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा। मुझे बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में मेरे पर ईडी की रेड होगी और मेरे करीबियों व रिश्तेदारों के घर पर भी रेड होगी। इसके बाद मुझे समन भेजा जाएगा। हम केजीरवाल के सिपाही हैं और बीजेपी की धमकियों से डरने वाले नहीं है। 

सीएम केजरीवाल ने कोर्ट में जताई सहमति

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल की हिरासत कल यानी सोमवार को 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी गई है। सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की हिरासत को बढ़ाया। ईडी का दावा है कि अरविंद केजरीवाल ने  पूछताछ में आप के दो बड़े नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। कोर्ट में जब ईडी ने इसकी जानकारी दी, तो केजरीवाल ने भी इसको लेकर सहमति जताई। 

5379487