Logo
Sanjay Singh On BJP: दिल्ली में जल संकट। का ठीकरा संजय सिंह ने उपराज्यपाल और बीजेपी के सिर मढ दिया है। उन्होंने कहा कि पानी की किल्लत भाजपा द्वारा प्रायोजित साजिश है

Sanjay Singh On BJP Protest: दिल्ली में पानी किल्लत को लेकर खूब सियासत हो रही है। एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी पानी संकट का ठीकरा हरियाणा सरकार पर फोड़ रही है तो वहीं अब बीजेपी दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे हमलावर हैं। इसी कड़ी में आज सोमवार को बीजेपी के सांसद, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ताओं ने पानी किल्लत को लेकर दिल्ली में 52 जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अब वहीं, AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला है।

पानी संकट बीजेपी की साजिश

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि एक कहावत है कि 'प्यासे को पानी पिलाने से ज़्यादा पुण्य का काम नहीं होता' और पानी रोकने से बड़ा कोई पाप नहीं है। दिल्ली की जनता पानी के संकट से परेशान है और बीजेपी के लोग जश्न मना रहे हैं। गले में पटका हाथ में मटका ये भाजपा वालों का ड्रामा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पानी की समस्या को हल करने के लिए नहीं उसे और बढ़ाने के लिए काम रही है। एलजी, बीजेपी और हरियाणा सरकार द्वारा प्रायोजित पानी का संकट दिल्ली की जनता को झेलना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:- AAP सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्लाबोल, 52 जगहों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ता

हरियाणा से नहीं मिल रहा पानी

दिल्ली को पानी सप्लाई नहीं मिल रही है। जिसके चलते पानी की समस्या हो रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हरियाणा से पानी आता है एक निश्चित मात्रा में पानी दिल्ली को देना होता है। अगर हरियाणा निश्चित मात्रा में पानी सप्लाई नहीं करेगा तो जाहिर तौर पर पानी की उपलब्धता दिल्ली में कम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से दिल्ली को कम पानी दिया जा रहा है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487