Logo
Raghav Chadha News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा आज शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं।

Raghav Chadha News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा देश लौट आए हैं। वह आज शनिवार सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं। राघव चड्ढा पिछले कुछ महीने से विदेश में थे। वह यूके में अपनी आंख का इलाज करा रहे थे। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी में कई सवाल उठे। हालांकि, आम आदमी पार्टी इस मसले चुप्पी साधी हुई थी। अब चड्ढा की वापसी पर पार्टी में हलचल बढ़ गई है। 

आंख की समस्या से जुझ रहे थे राघव चड्ढा

कई पार्टी के नेताओं ने कहा कि राघव चड्ढा आंखों की जटिल समस्या से जूझ रहे हैं। जिसके इलाज के लिए वे विदेश में हैं। उनकी समस्या इतनी गंभीर है कि लापरवाही करने पर रोशनी भी जा सकती है। वह जल्द ही इलाज करा कर भारत लौटेंगे और चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं में से एक हैं। उनसे पार्टी को काफी उम्मीदें हैं। उनकी वापसी भी ऐसे समय पर हुई है जब दिल्ली में लोकसभा चुनाव होने के लिए महज एक सप्ताह ही शेष रह गया है।

राघव चड्ढा की वापसी उस वक्त हुई है, जब आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल और केजरीवाल के पीए विभव पर सीएम हाउस पर मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मालीवाल के आरोपों के बाद से पार्टी की काफी फजीहत हो रही है। इस मामले ने उस वक्त और तूल पकड़ लिया है जब से पार्टी के नेता और मंत्री मालीवाल पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगा रहे है। आलम ये है कि पार्टी दो धड़ों में बंटी नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल के घर मालीवाल के साथ मारपीट का सीन रीक्रिएट, AAP बोली- ये बीजेपी की साजिश

स्वाति के 13 मई के आरोपों के बाद संजय सिंह ने एक बयान में कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है। सीएम बिभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, लेकिन उसके एक दिन बाद ही सीएम केजरीवाल बिभव के साथ लखनऊ में देखे गए थे। वहीं, अब मालीवाल के खिलाफ आप नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं। 

jindal steel hbm ad
5379487