Logo
election banner
Atishi Press Conference: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आप नेता आतिशी आज 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। इस बात की जानकारी आप ने खुद ट्वीट कर दी है।

Atishi Press Conference: दिल्ली शराब घोटाला मामले में पहली बार आप नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज के नामों का जिक्र किया गया है। इस बीच आतिशी ने सोमवार को बताया कि वह मंगलवार सुबह 10 बजे बड़ा खुलासा करेंगी। इस बात की जानकारी आप नेता ने खुद ट्वीट कर दी है। आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करके लिखा है कि वह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक धमाकेदार खुलासे करने वाली है, ये आप सभी को जरूर देखना चाहिए। माना जा रहा है कि वह दिल्ली के शराब घोटाला के मामले में कई बड़े खुलासे कर सकती हैं। खबर अपडेट की जा रही हैं...

दरअसल, शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री की न्यायिक हिरासत के लिए ईडी द्वारा दायर अर्जी में कहा गया है कि सीएम केजरीवाल ने अपने बयान में दावा किया है कि आरोपियों में से एक विजय नायर आप नेता सौरभ भारद्वाज और आतिशी को रिपोर्ट करता था, उन्हें नहीं। आप पार्टी के पूर्व संचार प्रभारी विजय नायर को जांच एजेंसी ने साउथ के समूह के सदस्यों के. कविता,  मागुंटा  श्रीनिवासुलु रेड्डी, राघव मागुंटा, सरथ रेड्डी और आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के साथ आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। 

सीएम केजीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली की अदालत ने सोमवार यानी कल सीएम केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सीएम ने आप सुप्रीमो में आवेदन दायर कर तीन किताबें- भगवद गीता और रामायण और हाउ प्राइम मिनिस्टर्स डिसाइड कराने की मांग की है। दिल्ली शराब घोटाला मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत खत्म होने पर उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष पेश किया गया था। 

5379487