Logo
election banner
Student Commits Suicide: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक नाबालिग छात्र ने 23 मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है। उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Ghaziabad Student Suicide: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की एटीएस सोसायटी में एक नाबालिग लड़के ने 23वें मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। निचले तल के लोगों ने जब उसके गिरने के आवाज सुनी तो दौड़कर बाहर आए। इसके बाद फौरन मामले की आरडब्ल्यूए को सूचना दी गई और घायल को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक नाबालिग 11वीं कक्षा का छात्र था। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर जांच की। उसके पास एक सुसाइड नोट मिला है लेकिन उसमें कारण स्पष्ट नहीं है।

23वी मंजिल की बालकनी से लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान कविश (17) के रूप में हुई है। वह अपने पिता रोमी खन्ना नीति खंड 3 में रहता था। गुरुवार की शाम वह दोस्त ईशान और कार्तिक के साथ एटीएस एडवांटेज सोसायटी में रहने वाले दोस्त से मिलने गया था। रात करीब 8:30 बजे सभी दोस्त घूमने के लिए टावर के 24वें फ्लोर की छत पर चले गए। सभी दोस्तों ने छत पर जाकर आपस में मिलकर फोटो खींचने लगे।

लेकिन कविश गुमसुम सा था और दोस्तों से अलग टहल रहा था। कुछ देर बाद वह दोस्तों के पास पहुंचा और उसने बोला कि वह नीचे जा रहा है। दोस्तों ने उसे कुछ देर खेलने के लिए रोका लेकिन वह बिना रुके 23वी मंजिल पर पहुंच गया। वहां से उसने नीचे बालकनी से छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें:- 'मुझे पड़ोस में रहने वाले ब्लैकमेल कर रहे', परिजनों ने वजह पूछी तो नहीं बताया, लगा लिया फंदा

सुसाइड नोट में लिखी अजीब बात 

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुरुवार रात करीब 8-9 बजे सूचना मिली कि एटीएस सोसायटी में एक नाबालिग लड़का 23वीं मंजिल से कूद गया है। इसके बाद फौरन इंदिरापुरम पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, तो पता चला कि लड़के को शांति गोपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया।

उसके जेब से एक बरामद हुआ है। नोट में सबसे पहले लिखा हुआ था सुसाइड... नीचे इंग्लिश में लिखा हुआ था कि मेरे प्रिय अगर में 24वीं मंजिल से नीचे कूदता हूं तो मौत निश्चित है। यह नोट डॉक्टरों ने पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने छात्र के परिजन से छात्र के हैंड राइट का मिलान करने के लिए कॉपी मांगी है।

5379487