Logo
election banner
Suicide Case in Noida: दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Youth Committed Suicide In Noida: दिल्ली-एनसीआर में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे नोएडा के सलारपुर कॉलोनी से सामने आया है। यहां पर एक मकान में 30 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पड़ोसी दंपति पर युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले 30 वर्षीय रिंकू सिंह ने शुक्रवार रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि रिंकू पिछले काफी समय से परेशान चल रहा था। कई बार पूछा, लेकिन जवाब नहीं दिया। आत्महत्या करने से पहले रिंकू ने अपने परिजनों से फोन पर परेशान रहने की बात कही। बताया कि पड़ाेस में रहने वाला दंपति उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि रिंकू को समझाया गया कि किसी दबाव में आने की जरूरत नहीं है। बावजूद इसके रिंकू ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

आत्महत्या या हत्या का मामला 

परिजनों ने बताया है कि रिंकू ऑटो खरीदने के लिए चार लाख रुपये लेकर नोएडा आया था। उसके कमरे से रुपये भी नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस यह जांचने में जुट गई है कि यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का। संबंधित जांच अधिकारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि यह आत्महत्या का केस है या हत्या का। साथ ही, आरोपी दंपति से भी पूछताछ की जाएगी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487