Logo
election banner
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरबा संसदीय क्षेत्र चिरमिरी में जनसभा को संबोधित किया। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी।

रायपुर- कोरबा संसदीय क्षेत्र चिरमिरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोगों से कहा कि, अपने दिल की आवाज सुने, मैं देखना चाहती हूं कि, क्या 10 सालों में मंहगाई कम हुई है या आप सभी को रोजगार मिला है। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है। छूटवाही गांव के दो लोगों को नक्सलियों ने मार डाला। डोंगरगण में एक ग्रामीण का मकान तोड़ दिया गया। बस यूं ही...अकारण। वार्ड पार्षद के दबंग पति को उक्त ग्रामीण का घर संभवत: खटकता था।

चिरमिरी में प्रियंका की सभा : बोलीं- अपने दिल से पूछिए, क्या आपको रोजगार और शिक्षा मिली : छत्तीसगढ़ के कोरबा संसदीय क्षेत्र चिरमिरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोगों से कहा कि, अपने दिल की आवाज सुने, मैं देखना चाहती हूं कि, क्या 10 सालों में मंहगाई कम हुई है या आप सभी को रोजगार मिला है। मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, ये आपको आत्मनिर्भर नहीं, निर्भर बना रहे हैं। 5 किलो आनाज और आवास देकर आप सभी को निर्भर बना रहे हैं। 

नक्सलियों की कायराना करतूत : बीजापुर जिले में दो ग्रामीणों का मार डाला, मुखबिरी का लगाया आरोप :  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है। छूटवाही गांव के दो लोगों को नक्सलियों ने मार डाला। बताया जा रहा है कि, मृतकों पर नक्सलियों ने पुलिस का मुखबीर होने का आरोप लगाकर हत्या की है।

धर्मनगरी में अधर्म : चंद रुपयों की लालच में गरीब को कर डाला बेघर, उसकी करुण पुकार अनसुना कर रहे अफसर : डोंगरगण में एक ग्रामीण का मकान तोड़ दिया गया। बस यूं ही...अकारण। वार्ड पार्षद के दबंग पति को उक्त ग्रामीण का घर संभवत: खटकता था। उसने अपने पावर और पहुंच का बेजा इस्तेमाल इस गरीब को बेघर बनाने में कर डाला। यहां तक तो ठीक है, लेकिन अब उस बेघर ग्रामीण की कोई सुनने तक को तैयार नहीं है, सबसे बड़ी विडंबना हमारे सिस्टम की यही है। 

राधिका खेड़ा विवाद : चंद्राकर बोले- प्रियंका जी मंच से घोषणा कर दें, दोषी पर कार्यवाही होगी : एक तरफ लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के दिग्गज लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रियंका गांधी आज कोरबा जिले के दौरे पर आई हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा का विवाद सुलझता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर अब भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस के घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ के लिए पूरक पेज शामिल होना चाहिए। 

सीएम का कांग्रेस पर हमला : बोले- अपनी पार्टी की नेत्रियों का सम्मान नहीं करते, प्रदेश की महिलाओं का क्या करेंगे :  सीएम विष्णुदेव साय गुरुवार को सरगुजा दौरे पर पहुंचे। वे सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के शंकरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के विवाद को लेकर कहा कि, कांग्रेस का कल्चर ही यही है। कांग्रेस अपनी पार्टी की महिलाओं का सम्मान नहीं कर पा रही है, तो वो बाकी महिलाओं का सम्मान कैसे करेगी। 

5379487