Logo
election banner
कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा के विवाद पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस के घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ के लिए पूरक पेज शामिल होना चाहिए। 

रायपुर- एक तरफ लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के दिग्गज लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रियंका गांधी आज कोरबा जिले के दौरे पर आई हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा का विवाद सुलझता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर अब भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस के घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ के लिए पूरक पेज शामिल होना चाहिए। 

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने प्रियंका गांधी से इस मसले को लेकर कहा कि, प्रियंका जी आज मंच से इस बात की घोषणा करें कि, जो दोषी है उस पर कार्यवाही करती हूं। छत्तीसगढ़ के संस्कार में किसी महिला को अपमानित नहीं किया जाता है। 

हमारे पास उनका आवेदन नहीं आया 

बीजेपी द्वारा राधिका खेड़ा को समर्थन और बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर भाजपा विधायक चंद्राकर ने कहा कि, मैं नव प्रवेश समिति का चेयरमैन हूं। हमारे पास उनके आने का किसी तरह का आवेदन नहीं है। अगर वह न्याय के लिए प्रशासन के पास जाती हैं, तो तो बीजेपी प्रशासन से मिलकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेगी। 

राधिका खेड़ा हमारी काबिल सहयोगी हैं- पवन खेड़ा 

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा और संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद के बीच विवाद को लेकर कांग्रेस मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया था कि, राधिका खेड़ा हमारी काबिल सहयोगी हैं। उनके साथ क्या हुआ, इसकी जांच होकर रहेगी। किसने उनके मन को दुखाया है, यह हम आपस में सुलझा लेंगे। 

बैज बोले-पार्टी का अंदरूनी मामला, हम सुलझा लेंगे

उधर राधिका खेड़ा के साथ विवाद के मामले में PCC चीफ दीपक बैज ने कहा है कि, कांग्रेस पार्टी में सबका मान सम्मान है। यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है, इसे सुलझा लेंगे। वहीं BJP नेताओं की प्रतिक्रिया पर बैज ने कहा कि, BJP के पास चुनाव के समय कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए हमारे नेताओं की बातों को तूल देते हैं। बैज ने कहा कि, BJP के लोग पहले अपना घर संभाल लें।

5379487