Logo
election banner
भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। मुठभेड़ में 10 नक्सली मारे गए हैं। पवन खेड़ा ने राधिका के लिए कहा कि....

रायपुर- कोरबा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, अमित शाह ने कहा कि, देश में कांग्रेस की सरकार ने 500 साल तक रामलला को अपमानित करके मंदिर में नहीं बिठाया था। अब 500 साल बाद हमने सूर्यतिलक देखा है। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा पर हुई मुठभेड़ में मंगलवार को 10 नक्सली मारे गए हैं। मारे गए नक्सलियों के पास से AK-47, इंसास राइफल समेत भारी मात्रा में अन्य सामान भी बरामद किया गया है। कांग्रेस मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि, राधिका खेड़ा हमारी काबिल सहयोगी हैं। उनके साथ क्या हुआ, इसकी जांच होकर रहेगी। 

CG में बुधवार को कहां क्या हुआ? Live updates

कटघोरा में गरजे शाह : बोले- रामलला के ननिहाल वालों, कांग्रेसियों से जरूर पूछना- ये लोग क्यों नहीं गए राम मंदिर : कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए बुधवार की दोपहर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर वार किए। विलंब से सभास्थल पहुंचने पर मौजूद लोगों से माफी मांगते हुए उन्होंने अपना उद्बोधन शुरू किया। अमित शाह ने कहा कि, देश में कांग्रेस की सरकार ने 500 साल तक रामलला को अपमानित करके मंदिर में नहीं बिठाया था। अब 500 साल बाद हमने सूर्यतिलक देखा है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण तक को कांग्रेस पार्टी ने ठुकराया है। 

इस बार जवानों ने लगाया एंबुश : हेडक्वार्टर में थे 80 से ज्यादा नक्सली, रातभर इंतजार के बाद फोर्स ने सुबह बोला धावा : नई सरकार आते ही नक्सलियों पर कार्रवाई तेज हो गई हैं। इसी में कड़ी में मंगलवार को छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा पर हुई मुठभेड़ में मंगलवार को 10 नक्सली मारे गए हैं। मारे गए नक्सलियों के पास से AK-47, इंसास राइफल समेत भारी मात्रा में अन्य सामान भी बरामद किया गया है। मुठभेड़ में मारे गए दो नक्सलियों के उपर 8-8 लाख रुपए का इनाम घोषित था।

Radhika Khera Controversy : पवन खेड़ा बोले- उनके साथ जो भी हुआ, इसकी जांच की जाएगी : राजीव भवन में कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा और संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद के बीच विवाद को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। यह मामला लगातार तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इन सब के बीच कांग्रेस मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि, राधिका खेड़ा हमारी काबिल सहयोगी हैं। उनके साथ क्या हुआ, इसकी जांच होकर रहेगी। किसने उनके मन को दुखाया है, यह हम आपस में सुलझा लेंगे। 

सीएम ने श्रमिकों के साथ खाया बोरे-बासी : बोले- मैं गांव का रहने वाला हूं...आपकी समस्या समझता हूं : श्रमिक दिवस के मौके पर रायपुर के गांधी चौक में कामगारों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें सीएम विष्णुदेव साय शामिल हुए और उन्होंने श्रमिकों के साथ बोरे-बासी खाया है। साथ ही श्रमिकों को बधाई भी दी है और सभी से बातचीत की है।  श्रमिकों से चर्चा के दौरान सीएम साय ने बताया कि, यहां पर 5 रुपये में बेहद अच्छा खाना मिलता है। रमन सरकार के समय पर यह योजना शुरू की गई थी।

जुगाड़ से पंप के स्टार्टर को बना दिया बम : गांव के ही इलेक्ट्रीशियन ने की हत्या, आपसी रंजिश में गुदवा रखा है टैटू : ग्राम जामसरार में बम ब्लास्ट के मामले को मंगलवार को राजनांदगांव पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस पुलिस ने बताया कि, आपसी रंजीश के चलते बम विस्फोट कर फार्म हाउस में काम करने वाले मजदूर की गांव के ही इलेक्ट्रीशियन ने हत्या की है। आरोपी ने राजनीतिक और जमीन के मामले में पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया।

5379487