Logo
election banner
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए भाजपा ने छत्तीसगढ़ में ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह ने कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कटघोरा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।

उमेश यादव - कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए बुधवार की दोपहर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर वार किए। विलंब से सभास्थल पहुंचने पर मौजूद लोगों से माफी मांगते हुए उन्होंने अपना उद्बोधन शुरू किया। 

अमित शाह ने कहा कि, देश में कांग्रेस की सरकार ने 500 साल तक रामलला को अपमानित करके मंदिर में नहीं बिठाया था। अब 500 साल बाद हमने सूर्यतिलक देखा है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण तक को कांग्रेस पार्टी ने ठुकराया है। श्री शाह ने कहा- आप तो रामलला के ननिहाल वाले हो, आप कांग्रेस वालों से पूछना.. आप क्यों नहीं गए राम मंदिर। उन्होंने कहा कि, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओ छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म करेंगे, नक्सलवाद को अलविदा कह के रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर वार करते हुए श्री शाह ने कहा कि, भूपेश बघेल जवानों पर भी उठाते सवाल हैं।   

दो चरणों के चुनाव में सेंचुरी पूरी हो चुकी है

श्री शाह ने कहा कि, मै बता देता हूँ 2 चरण में मोदी जी सेंचुरी मार चुके हैं। कोरबा वालों पिछली बार आपने हमको मौका नहीं दिया था, अबकी बार जिताओगे की नहीं। सरोज बहन को जिताकर भेज दो, कोरबा क्षेत्र के गांव-गांव की चिंता मोदी जी करेंगे। मोदी जी ने 2014 में कहा था, हमारी सरकार गरीबों की सरकार होंगी। उन्होंने अपने कहे को सच करते हुए नल से जल दिया, सिलेंडर दिया, बीमा दिया, प्रति माह 5 किलो चावल दिया, कोरोना का टीका लगा कि नहीं। राहुल बाबा कहते थे, मोदी जी का है मत लगाओ। अच्छा हुआ आप लोग उनकी सुनते नहीं हो, राहुल बाबा कुछ तो शर्म करो। 

सरोज दीदी हमेशा आपके बीच रहेंगी

देश के गरीब का कल्याण करना, जनजातीय वर्ग के लोगों का का सम्मान करना भाजपा जानती है। उन्होंने कहा कि, सरोज बहन के साथ मैंने काम किया है। इस क्षेत्र की लापता सांसद कहीं नहीं रहती थीं, सरोज दीदी को चुन कर देखो... आप परेशान हो जाओगे, ये हमेशा आपके बीच रहेंगी।

कोरबा का बच्चा- बच्चा देश के साथ है

श्री शाह ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछते हुए कहा कि, बताओ कश्मीर हमारा है कि नहीं, कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे जी कहते हैं आप देश को नहीं समझ पाए, अरे इनको कौन समझाए कि, कोरबा का बच्चा- बच्चा देश के साथ है। भारत का तिरंगा अब कश्मीर में शान से लहरा रहा है। 370 हटाने पे ये बोलते थे खून की नदियां बह जाएंगी, राहुल बाबा एक कंकड़ तक नहीं हिला। 

आरक्षण भ्रम फैला रही है कांग्रेस

ये लोग कहते हैं कि, मोदी जी को बहुतमत मिलेगा तो आरक्षण हटा देंगे। कांग्रेस के लोगों ने मेरा फेक वीडियो बनाया। मै आज मोदी की गारंटी देने आया हूँ... आरक्षण में कुछ बदलाव नहीं होगा। ना कांग्रेस को बदलाव करने देंगे। 

कांग्रेस ने आदिवासियों का सम्मान नहीं किया 

70 साल तक कांग्रेस पार्टी ने कभी किसी आदिवासी को बड़े पद पर नहीं बिठाया। मोदी जी ने राष्ट्रपति बनाया। भूपेश बघेल झूठ फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि, खड़गे जी से पूछना चाहता हूँ 80 करोड़ गरीबों को राशन देने का काम किया मोदी जी ने, 14 करोड़ लोगों को पानी दिया। खड़गे साहब एक परिवार के लोगों के लिए क्यों झूठ बोलते हो, सरोज बहन के नाम के सामने कमल के बटन को दबाना है मतलब हर वोट मोदी जी की झोली में जाएगा।

5379487