Logo
election banner
गरियाबंद जिले से दसवीं बोर्ड के मेरिट लिस्ट में होनिशा साहू ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। वहीं शौर्य शुक्ला ने नौवां स्थान प्राप्त किया है। 

श्याम किशोर शर्मा- राजिम। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने गुरुवार को कक्षा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट पूर्व निर्धारित समय के अनुसार दोपहर 12.30 बजे जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही प्रोविजनल मेरिट सूची भी जारी कर दिया गया। कक्षा दसवीं बोर्ड की  मेरिट सूची में गरियाबंद जिले के दो होनहार विद्यार्थी अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब हुए हैं। 

पूरे गरियाबंद जिले से मेरिट सूची में आने वाले दोनों ही विद्यार्थी राजिम क्षेत्र के रहने वाले हैं। कोपरा के निकट ग्राम भेण्ड्री में रहने वाली होनिशा साहू पिता नोहेश्वर साहू सरस्वती शिशु मंदिर कोपरा की छात्रा हैं, जिन्होंने मेरिट सूची में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जबकि मेरिट सूची में नौवां स्थान प्राप्त करने वाले शौर्य शुक्ला पिता रोशन शुक्ला सरस्वती शिशु मंदिर राजिम के छात्र हैं। बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में दो विद्यार्थी के नाम आने से नगर में उत्साह का माहौल है। 

विद्यार्थियों को दी बधाई 

जिले के कलेक्टर दीपक कुमार अग्रवाल आईएएस और जिला शिक्षा अधिकारी आनंद कुमार सारस्वत और बीइओ फिंगेश्वर रामेंद्र जोशी ने प्रवीण सूची में अपना नाम दर्ज कराने वाले दोनों विद्यार्थियों के पालकों और विद्यालय के सभी शिक्षकों को बधाई दी।

5379487