Logo
election banner
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि, BJP के आरक्षण को समाप्त करने का हिडन एजेंडा सामने आया है।

रायपुर- पीसीसी चीफ दीपक बैज ने राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली, जिसमें उन्होंने दो चरणों के मतदान के बारे में बताया कि, भारी वोटिंग हुई है। कांग्रेस और इण्डिया गठबंधन के लिए रुझान दिख रहा है। तीसरे चरण में 7 सीटों पर 7 मई को मतदान होना है। हालांकि बीजेपी को अपनी हार दिखाई दे रही है। इसलिए मुद्दों से हटकर हिन्दू मुस्लिम, मटन, मंगलसूत्र पर बात करती हुई नजर आ रही है। 

छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन चुका है

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि, BJP के आरक्षण को समाप्त करने का हिडन एजेंडा सामने आया है। संविधान बदलने के लिए भाजपा 400 पार का नारा दे रही है। इसलिए लोगों के सामने खुलकर भाजपा की बदनियति आ चुकी है। हर वर्ग मोदी के खिलाफ है। बीजेपी की 5 महीने की सरकार में छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन चुका है। यह चुनाव बदलाव का चुनाव है...

किसानों को धोखा दिया है 

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि, धोखाधड़ी कर झलकी की जमीन हथियाने का कार्य किया गया है। महासमुंद में किसानों की जमीन पर रिसॉर्ट बनाया गया है। उन्होंने जल संसाधन मंत्री रहते हुए गड़बड़ी की है। कोर्ट के फैसले से यह साबित हो रहा है। क्योंकि कोर्ट ने रजिस्ट्री शून्य घोषित की है। कोर्ट ने जमीन वापस करने आदेश भी दिया है। इस मसले पर कांग्रेस जल्द विरोध करने वाली है। 

5379487