Logo
election banner
पीएम मोदी और विधायक रेणुका सिंह के बीच भरतपुर-सोनहत विधानसभा के विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई।

रविकांत सिंह राजपूत/मनेन्द्रगढ़- भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंबिकापुर के पीजी कॉलेज में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद रैली के दौरान सरगुजा संभाग और भरतपुर-सोनहत विधानसभा के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधायक रेणुका सिंह को दिल्ली बुलाया है। 

रेणुका सिंह ने पीएम मोदी का किया अभिवादन 

प्रधानमंत्री मोदी अंबिकापुर में सरगुजा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणी महाराज के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही पीएम मंच पर पहुंचे तो विधायक रेणुका सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया है। शंखनाद आमसभा के दौरान विधायक रेणुका सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा हुई। 

प्रदेश के विकास कार्यों को लेकर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय विजय संकल्प शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे थे। तब मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ दूरी पर बैठी विधायक रेणुका सिंह को नरेंद्र मोदी ने बुलाया और उनसे प्रदेश के विकास के बारे में चर्चा की, लगभग 7 मिनट तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधायक और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह के बीच बातचीत हुई है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेणुका सिंह को दिल्ली आने के लिए कहा है। 

jindal steel Ad
5379487