Logo
election banner
सीएम विष्णुदेव साय नवापारा से लगे पिपरौद की जनसभा में पहुंचे। पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि, पांच साल सत्ता तक में रहने वाले भूपेश ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है।  लोकसभा का यह चुनाव छोटा- मोटा चुनाव नहीं है, यह बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। 

श्यामकिशोर शर्मा। नवापारा-राजिम। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय शुक्रवार की शाम नवापारा से लगे पिपरौद की जनसभा में पहुंचे। जहां पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि, पांच साल सत्ता तक में रहने वाले भूपेश ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने सिर्फ और सिर्फ जनता को ठगा है। इन्होंने हर चीज में भ्रष्टाचार किया है। कोयला, रेत, शराब और गोबर घोटाला जैसे इनके कई कारनामें हैं। इस लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव की जनता उन्हें सबक सिखाने जा रही है। 

सीएम श्री साय ने आगे कहा कि महादेव बेटिंग ऐप मामले में इनके खिलाफ 508 करोड़ रूपए के लेन-देन को लेकर एफआईआर दर्ज हो चुका है। उनका जेल जाना तय है। श्री साय ने अपने भाषण की शुरूआत भारत माता के जयकारे के साथ किया और उपस्थित जनसमुदाय से नारा लगवाया। उन्होंने कहा कि, अब की बार चार सौ पार, फिर एक बार मोदी सरकार। सीएम साय की सभा में शाम हो जाने के बावजूद भारी भीड़ थी। लोग टस से मस नही हो रहे थे जबकि यह समय माताओं और बहनों के खाना बनाने का समय था। शाम सात बज रहा था बावजूद बड़ी संख्या में माताएं, बहनें सभा में मौजूद थी। 

जनसभा में आये हुए लोग
जनसभा में आये हुए लोग

गरीब का बेटा देश का पीएम 

सीएम श्री साय ने आगे कहा कि, लोकसभा का यह चुनाव छोटा- मोटा चुनाव नहीं है, यह बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। गरीब का बेटा नरेन्द्र मोदी भारत का प्रधानमंत्री है और तीसरी बार भी उन्हें प्रधानमंत्री बनाना है। श्री मोदी के नेतृत्व में भारत फिर से विश्व गुरू बनेगा। देश और दुनिया में तीसरा बड़ा आर्थिक ताकत के रूप में भारत खड़ा होगा। श्री मोदी ने गरीबों को मकान देने का काम किया। श्री साय ने अयोध्या का जिक्र करते हुए कहा कि, भगवान श्रीराम पांच सौ साल तक टेंट में रहे। 22 जनवरी को मंदिर में विराजमान हुए। छत्तीसगढ़ की जनता भगवान श्रीराम को भांजा के रूप में मानती है।

बृजमोहन अग्रवाल को भारी मतों से जिताएं

रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का नाम लेते हुए कहा कि, सबके सुख- दुख में साथ रहने वाले बृजमोहन अग्रवाल को भारी मतों से जिताएं। छत्तीसगढ़ में रायपुर लोकसभा की यह लीड ऐतिहासिक हो। सीएम श्री साय ने बहुत ही हंसमुख अंदाज में कहा कि, हमारी सरकार सांय-सांय काम करने वाली है। लोकसभा चुनाव के बाद और भी हम सांय-सांय काम करेंगे। आज कांग्रेस मुददाविहीन हो गई है। जनता को भरमाने का काम कर रही है। मैं बता देना चाहता हूं कि, महतारी वंदन योजना कभी बंद नहीं होगा और आरक्षण भी समाप्त नहीं होगा। कांग्रेस ठगने में माहिर है। एक लाख रूपए का फार्म भरवा रहे है,  ये सरासर झूठ है और आप इससे सावधान रहें। 

सांसद सुनील सोनी बोले- राजनांदगांव में भूपेश बघेल बुरी तरह हार रहे चुनाव 

सभा को संबोधित करते हुए सांसद सुनील सोनी ने कहा कि, सीएम विष्णु देव साय की सरकार ने मात्र तीन महीने में ही पांच साल की गारंटी को पूरा किया है। जिसकी तारीफ स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी कर रहे हैं। वो 2047 तक भारत को विकसित करेंगे। आम आदमी के जीवन में परिवर्तन लाने वाली सभी योजनाओं को लागू किया जाएगा। राजनांदगांव में भूपेश बघेल बुरी तरह से हार रहे हैं। 

विधायक साहू बोले- बृजमोहन अग्रवाल को 50 से 60 हजार वोटों की दिलाएं लीड

अभनपुर के विधायक इंद्रकुमार साहू ने कहा कि, विकसित भारत के लिए कमल में मुहर लगाकर बृजमोहन अग्रवाल को भारी बहुमत से जीताकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए। रायपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत अभनपुर विधानसभा क्षेत्र से बृजमोहन अग्रवाल को 50-60 हजार वोटों से लीड दिलाएं। 

पिपरौद की सभा सौ कांग्रेसी भाजपा में हुए शामिल

अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के सात सौ कांग्रेसी पिपरौद की सभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए। शामिल होने वालों में कांग्रेस पार्टी के बड़े कददावर नेताओं का नाम है जिसमें नगरपालिका नवापारा के पूर्व अध्यक्ष देहुति साहू, जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठतम नेता रतीराम साहू, नवापारा नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष, नवापारा परिक्षेत्र के संरक्षक मेघनाथ साहू, सहदेव कंसारी, युवा कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष प्रवीण कल्ला, ब्लॉक सरपंच संघ के पूर्व अध्यक्ष खोरबाहरा राम साहू, पूर्व जनपद सदस्य भेनु साहू, पूर्व सरपंच भुवन साहू, ग्राम विकास समिति के अध्यक्ष अशोक साहू, जनपद सदस्य डॉ उत्तम साहू, जनपद के पूर्व अध्यक्ष गिरजा साहू, पूर्व जनपद सदस्य गैंदलाल साहू, पूर्व जनपद सदस्य डिगेश्वरी वर्मा, सहकारी समिति पोंड़ के पूर्व अध्यक्ष मिलेश वर्मा, ग्रामीण विकास समिति पोंड के अध्यक्ष संतोष मन्नाड़े, परसदा के उपसरपंच महेन्द्र वर्मा, पूर्व उपसरपंच रमेश वर्मा, गोठान समिति के अध्यक्ष टिकू यादव, पारसमणी साहू, टीला के उपसरपंच संतोष देवांगन, झाड़ूराम सहित नवापारा, खोल्हा, टीला, परसदा सहित दर्जनों गांव के करीब सात सौ लोग भाजपा प्रवेश किए जिनका नाम संचालक संदीप शर्मा मंच से लिए।

5379487