Logo
election banner
छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर हैं। लोकसभा समन्वयकों की बैठक में सचिन पायलट ने रूठे नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी सीनियर नेताओं को दी है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव पर वोटिंग तीन चरणों में होगी, छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर हैं। कांग्रेस में फूटते लेटर बम और सार्वजनिक आरोप-प्रत्यारोप को लेकर सचिन पायलट ने रास्ता निकाल लिया है। जहां एक बार फिर रूठे नेताओं को मनाने की कवायद शुरू की जाएगी। जब से राज्य बना है हमें यहां अच्छी सफलता नहीं मिली है इस बार मेरे पास सभी लोकसभा क्षेत्रों से फीडबैक आया है। इस बार लोकसभा चुनाव में लोग हमें आशीर्वाद देने वाले हैं और हम लोकसभा की अधिकांश सीटों हम जीत दर्ज करेंगे। 

भूपेश बघेल के खिलाफ EOW ने FIR दर्ज किया है, जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा था कि, जांच से डर क्यों रहे. इसको लेकर पीसीसी प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि, हम किसी से भी डरने वाले नहीं हैं। कांग्रेस भाजपा की हर चाल का डटकर मुकाबला करेगी और ये किसी भी नेता की इमेज को खराब करने केस कर रहे हैं. जनता सबकुछ देख रही है और समय आने पर जवाब देगी। 

बीपीएल महिलाओं को 1 लाख रुपए सालाना देंगे 

नाराज नेताओं को मनाने के लिए कांग्रेस के सीनियर नेता उनके घर-घर जाएंगे। बैठक में महतारी वंदन योजना की तर्ज पर कांग्रेस नारी न्याय योजना को लेकर फॉर्म भराएगी। पायलट ने कहा कि, नारी न्याय योजना के तहत कांग्रेस बीपीएल महिलाओं को 1 लाख रुपए सालाना देगी। इसके लिए प्रदेशभर में अभियान चलाकर फॉर्म भराया जाएगा। 

समन्वयकों से पूछा- कौन है आपका पसंदीदा प्रचारक 

लोकसभा समन्वयकों की बैठक में सचिन पायलट ने पूछा कि, आपका पसंदीदा प्रचारक कौन है? बताएं हम आपकी पसंद का प्रचारक देंगे। प्रचार में कोई कमी हो तो तुरंत बताएं, जरूरत होगी तो और प्रचारकों को तैनात करेंगे। वहीं पायलट ने रूठे नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी सीनियर नेताओं को दी है। साथ ही अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने के निर्देश भी उन्होंने दिए हैं। 
 

5379487