Logo
election banner
रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को जीत दिलाने के लिए युवा भाजपा नेता किशोर देवांगन लगातार सक्रिय हैं। श्री देवांगन ने  बताया कि हर किसी के साथ-साथ कांग्रेसी भी इस बात को भलीभांति जानते हैं कि बृजमोहन भैया का जीतना तय है। 

श्याम किशोर शर्मा। नवापारा-राजिम। छत्तीसगढ़ के रायपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को जीत दिलाने के लिए युवा भाजपा नेता किशोर देवांगन लगातार सक्रिय हैं। वो अपने पूरे क्षेत्र में अपने टीम के साथ डटे हुए हैं। एक-एक गांव के एक-एक गलियो के हर घरो में पहुंचकर भाजपा सरकार की योजनाओं को बताया जा रहा है. 

साथ ही नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने, रायपुर लोकसभा क्षेत्र से बृजमोहन अग्रवाल को भारी मतो से विजयी बनाने के लिए मातृशक्तियों,युवाओं व हर वर्ग के लोगो से आग्रह कर रहे हैं। इसके अलावा श्री देवांगन भाजपा मंडल, नवापारा के अंतर्गत आने वाले विभिन्न बुथों में लगातार जाकर पदाधिकारियों और सदस्यों से मुलाकात कर, उनके साथ श्री अग्रवाल को जीत दिलाने आवश्यक चर्चा कर रहे हैं। श्री देवांगन ने  बताया कि हर किसी के साथ-साथ कांग्रेसी भी इस बात को भलीभांति जानते हैं कि बृजमोहन भैया का जीतना तय है। यही वजह है कि हताश कांग्रेसी केवल खानापूर्ति के लिए अनमने ढंग से प्रचार कर रहे हैं जबकि हम सभी बृजमोहन भैया को देश के सबसे बड़ी जीत दिलाने का संकल्प लेकर प्रचार कर रहे हैं। 

आगे भी मिलता रहेगा योजनाओं का लाभ 

उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस और विपक्षी दल हमेशा "तुष्टिकरण" की राजनीति की है। जबकि भाजपा ने लोगों के संतुष्टिकरण की। मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल में करोड़ों लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिला, हर घर शौचालय मिला, आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख लोगों को नि:शुल्क इलाज मिला, करोड़ों महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन मिला, कोरोनाकाल से लेकर अगले वर्षों तक 5 किलो प्रति सदस्य नि:शुल्क अनाज मिल रहा है। करोड़ों किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मिली ऐसी अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं हैं। जो सर्व वर्ग को ध्यान में रखकर मोदी सरकार द्वारा लाई है। जिसका लाभ लोगों को आज भी मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। 

लोगों को बता रहे पीएम मोदी के काम 

श्री देवांगन ने बताया कि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण करवाकर सनातनियों का सम्मान, 3 तलाक खत्म कर मुस्लिम बहनों का सम्मान, धारा 370 खत्म कर जम्मू-कश्मीर को एक बार फिर से भारत का अभिन्न अंग बनाना, सीएए और यूसीसी जैसे कानून लाना मोदी सरकार की देशहित में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हैं। इन सभी बातों को गांव-गांव के प्रत्येक घरो तक पहुंचकर मोदी सरकार के पक्ष में मतदान हेतु प्रेरित कर रहे है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी को देश की जनता ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है और इसी के चलते पहले दो चरणों के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जबरदस्त मतदान हुआ है। पहले दो चरणों में भाजपा 125 से अधिक सीट हासिल कर चुकी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाकी के 5 चरणों के चुनाव में भाजपा "अबकी बार 400 पार" के अपने पूर्व निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लेगी।
 

5379487