Logo
election banner
एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसे शक था कि, वो कई मर्दों के साथ घूमती-फिरती है।

कोरबा- छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसे शक था कि, वो कई मर्दों के साथ घूमती-फिरती है। पति को पत्नी की हत्या करने का जरा सा भी अफसोस नहीं है। क्योंकि उसने खुद कहा कि, मुझे कोई गम नहीं है...क्योंकि मैंने पाप को खत्म किया है। यह पूरा मामला दीपका थाना क्षेत्र के राजीव नगर बस्ती का बताया जा रहा है। 

कमरे में खून ही खून हो गया था 

मृतिका के छोटे बेटे ने बताया कि, जब वो घर से बाहर दोस्तों के साथ गया था, तब उसे जानकारी मिली कि, उसकी मां खून से लथपथ हो गई है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच की गई। 

मृतिका के पति से पूछताछ की गई तो उसने क्या कहा- 

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि, मेरी पत्नी चरित्रहीन थी। दूसरे मर्दों के साथ घूमती थी। इसलिए एक क्वार्टर शराब पीया और उसे मौत के घाट उताया दिया। दरअसल, आरोपी ने आईटीआई किया हुआ है और इलेक्ट्रीशियन के पद पर काम करता है। आरोपी पति के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। 

पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल 

पुलिस ने आरोपी को राजीव नगर बस्ती से पकड़ लिया गया है। वहीं पूछताछ की गई तो हत्यारे पति ने खुद इस बात को स्वीकार कर लिया है कि, उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। 

5379487