Logo
election banner
पूर्व सीएम भूपेश बघेल राजनांदगाव दौरे पर हैं जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, जब हमारी सरकार थी तो सभी योजनाएं सुचारू रूप से चल रही थी।हमनें जो वादे जनता से किए थे उन सभी वादों को पूरा किया है।

अक्षय साहू-राजनांदगाव। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल रविवार को राजनांदगाव दौरे पर हैं। जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। पूर्व सीएम ने कहा कि, जब हमारी सरकार थी तो सभी योजनाएं सुचारू रूप से चल रही थी। हमनें जो वादे जनता से किए थे उन सभी वादों को पूरा किया है। भाजपा की सरकार आते ही उन योजनाओं को उनके द्वारा बंद कर दिया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि, पिछले लोकसभा चुनाव के बाद 16 लाख राशन कार्ड रदद् कर दिया गया था। राजनांदगांव की जनता ने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया है और पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताते हुए मुझे यहां से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। भाजपा सरकार में योजनाओं के तहत राशियों का भुगतान नहीं हो रहा है।जनता को सिर्फ तारीख और तारीख मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा की सरकार लोकसभा चुनाव के बाद धान का समर्थन मूल्य भी नहीं दे पायेगी। आम जनता खुद को ठगी हुई महसूस कर रही है। भाजपा की सरकार में नक्सल इलाकों में आदिवासियों का फर्जी एनकाउंटर किया जाता है। पुलिस पर दबाव है एनकाउंटर करने का और भाजपा सरकार में भरमार बंदूकों की जब्ती की जाती है।

बीजेपी सरकार में हो रहे फर्जी एनकाउंटर  

पूर्व सीएम श्री बघेल ने आगे कहा कि, इस सरकार में किसान अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। चाहे वह गेहूं हो, चना हो, गन्ना हो या अन्य फसल हो। हमारी सरकार में लोगों के मूलभूत सुविधाओं को हमने पूरा करने के लिए हमनें सड़कों का जल बिछाया। फर्जी एनकाउंटर भाजपा सरकार में हुआ है, नकली केस बनाए जा रहे हैं जैसे आरोप प्रेस वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा सरकार में महंगाई आसमान छू रही है। पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, कोरोना काल के समय से जो ट्रेनें अव्यवस्थित हुई आज तक उसमें सुधार नहीं आया है। कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में शिक्षा, कृषि, रोजगार, उद्योग, के क्षेत्र में जो काम किया है उसकी गूंज लोकसभा तक गूंजी है।


 

5379487