Logo
election banner
परिवहन सचिव एस. प्रकाश और अपर परिवहन आयुक्त डी. रविशंकर ने भाठागांव बस स्टैंड, पंडरी बस स्टैंड और सिटी सेंटर केंद्र का किया निरीक्षण

रायपुर- परिवहन सचिव एस. प्रकाश और अपर परिवहन आयुक्त डी. रविशंकर ने आज भाठागांव अंतर्राज्यीय बस स्टैंड का निरीक्षण किया और आम नागरिकों से ड्राइविंग लाइसेंस प्रक्रिया के बारे में बातचीत की है। इसके बाद भाठागांव बस स्टैंड से 21 ई-बसों का संचालन करने का निर्देश दिया है। वहीं ढ़ाई एकड़ जमीन की पहचान की गई है। इसके अलावा परिवहन सचिव और अपर परिवहन आयुक्त ने पंडरी के ड्राइविंग लाइसेंस सेंटर का भी निरीक्षण किया है। 

ड्राइविंग लाइसेंस को पासपोर्ट के तर्ज पर बनाया जाएगा 

पंडरी के ड्राइविंग लाइसेंस सेंटर में लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया का अवलोकन करने के बाद आम नागरिकों से लाइसेंस बनाने के प्रक्रिया के बारे में बातचीत की। परिवहन सचिव और अपर परिवहन आयुक्त ने ड्राइविंग लाइसेंस प्रशिक्षण कार्य को ठीक से देखा और इसके साथ ही सिटी सेंटर केंद्र का निरीक्षण कर लाइसेंस की पूरी जानकारी ली। वहीं ड्राइविंग लाइसेंस भी पासपोर्ट की तर्ज पर बनाने की बात कही गई है। 

ये अधिकारी रहे मौजूद 

ड्राइविंग लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी। सिंगल विंडो के माध्यम से ड्राइविंग लाइसेंस बनाया जाएगा। इस मौके पर उप परिवहन आयुक्त मनोज धुव, रायपुर आरटीओ आशीष देवांगन और एआरटीओं प्रतीक शुक्ला समेत बाकी अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

jindal steel
5379487