Logo
election banner
एलएलबी कॉलेज में स्टेडी करने आए युवक-युवती करीब तीन दिनों से गायब है। इस मामले में पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

रायपुर- राजधानी रायपुर में स्थित एलएलबी कॉलेज में स्टेडी करने आए युवक-युवती करीब तीन दिनों से गायब है। इस मामले में युवती का धर्म परिवर्तन कराने की जानकारी भी सामने आ रही है। दरअसल, मधू तिवारी के गायब होने के बाद से परिजन काफी परेशान है और उनका कहना है कि, युवती को जबरदस्ती लेकर चला गया और उसका धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। 

युवक के परिजनों ने कहा- उन्हें शादी के बारे में नहीं पता 

आमानाका पुलिस ने जब युवक मोहम्मद शाहिद के परिजनों से पूछताछ करने के लिए थाना बुलाया तो उन्होंने कहा कि, हमे शादी के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं है। वहीं युवती के परिजन पुलिस की कार्रवाई से नाराज है और थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि, वे सही से बात नहीं कर रहे और फोन भी नहीं उठा रहे हैं। साथ ही कहा कि, हमे पूरी जानकारी नहीं दी जा रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस युवक-युवती की तलाश में जुटी हुई है। 

शादी के पंजीयन के लिए आवेदन दिया गया 

आपको बता दें, परजिनों को जानकारी मिली कि, युवती के नाम पर धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। क्योंकि युवती के नाम पर शादी करने का पंजीयन कराया गया है और धर्म परिवर्तन की अर्जी भी लगाई गई है। वहीं पुलिस की माने तो हीरापुर की रहने वाली मधु तिवारी एलएलबी की पढ़ाई कर रही है और उसका दोस्त मोहम्मद शाहिद भी उसी कॉलेज में पढ़ाई करता है। दोनों की कॉलेज में मुलाकात हुई और यह मुलाकात दोस्ती में बदल गई, उसके बाद दोनों तीन दिन पहले अपने-अपने घर से भाग गए। 

5379487