Logo
election banner
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बघेल और डॉ. चरणदास महंत पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री साय ने लिखा है - इन लोगों ने संविधान और आरक्षण पर लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश की ।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के लिए मतदान होने के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर लिखा है- जहां भाजपा का पूरा चुनाव अभियान 'विकसित भारत' के विजन को लेकर था, वहीं मुद्दा विहीन कांग्रेस विशेष कर भूपेश बघेल , महंत  जैसे नेताओं ने सिर्फ झूठ और बदजुबानी को ही अपना ध्येय बना लिया था।

 इसी बयान में आगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने लिखा है- इन लोगों ने संविधान और आरक्षण पर लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश की, लगातार फर्जी वीडियो वायरल किया, यहां तक कि 'मोदी की गारंटी' के तहत हमारी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बंद होने की झूठी अफवाहें भी ये फैलाते रहे। उनके नफरत का यह हाल रहा कि हम आदिवासियों के खान-पान तक का उपहास करने जैसी नस्लीय टिप्पणी तक करने से बाज नहीं आए। संतोष की बात यह है कि जितना ये कीचड़ फैलाते गये, कमल उतना ही खिलता गया। प्रदेश की जनता जनार्दन हर ऐसे कृत्य का जवाब देती रही।

छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें भारी अंतर से जीतेंगे

मुख्यमंत्री श्री साय ने यह दावा भी किया है कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों को भारी अंतर से जीतेंगे। उन्होंने लिखा है- देश में तीन, सात में से तीन चरण और छत्तीसगढ़ में सभी सीटों पर मतदान पूर्ण होने के बाद तीन बात पूरी तरह स्पष्ट है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी अंतर से विजयी होंगे। भरोसे के संकट से पहले से ही जूझ रही कांग्रेस की विश्वसनीयता शून्य हो जाएगी।

 

5379487