Logo
election banner
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज पंडित श्यामाचरण शुक्ल में एकत्रित होकर नेशनल हाइवे को जाम कर दिया है। 30 अप्रैल की रात कुछ असमाजिक तत्वों ने न केवल खंडित किया था। बल्कि उस पर शराब भी उड़ेल दिया था। 

सोमा शर्मा-राजिम। छत्तीसगढ़ के राजिम जिले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रविवार को पंडित श्यामाचरण शुक्ल में एकत्रित होकर नेशनल हाइवे 130 सी को जाम कर दिया है। आक्रोशित संगठन लगातार नारे बाजी कर रहे हैं। जाम के चलते दोनो छोर में वाहनों की लंबी कतार लग गई है। राजिम थाना क्षेत्र के दुतकैया ग्राम में स्थित शिवालय को 30 अप्रैल की रात कुछ असमाजिक तत्वों ने न केवल खंडित किया था। बल्कि उस पर शराब भी उड़ेल दिया गया था। 

मिली जानकारी के अनुसार, 1 मई की सुबह लगते ही ग्रामीण बोधन साहू ने मामले की शिकायत राजिम थाने में की थी। राजिम पुलिस ने 295 भादवी के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दिया। पुलिस ने अगले दिन अहमद खान नाम के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया। जिसमें आरोपी ने एक नाबालिग और अन्य समेत 3 लोग मिलकर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को 3 मई को जेल दाखिल करा दिया। एक नाबालिग समेत सफी खान नाम का आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर था। लेकिन कहा जा रहा है कि, इसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने लगाया खानापूर्ति का आरोप

इधर हिंदू संगठनों के पदाधिकारी शिशुपाल सिंह राजपूत और गौरीशंकर कश्यप ने कहा कि, घटना के असली गुनहगारों को नही पकड़ा गया है। बल्की जो आदतन आरोपी है, जिसे दूसरे वारदात में गिरफ्तारी किया जाना था। उसकी गिरफ्तारी कर खाना पूर्ति का आरोप लगाया गया है। इस मामले में फिलहाल अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

5379487