Logo
election banner
कबीरधाम जिले में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। सड़क पार कर रही एक 3 साल की बच्ची को बुलेरो ने रौंद दिया। इलाज के दौरान बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के ग्राम दियाबार में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार बोलेरो ने 3 साल की बच्ची को रौंद दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। मामला भोरमदेव थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, कवर्धा वार्ड नंबर 8 निवासी दीपक ठाकुर की 3 साल की बेटी सिया ठाकुर महाशिवरात्रि के दिन अपने नाना-नानी के साथ भोरमदेव मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी। इसके बाद शुक्रवार की दोपहर 3-4 बजे के बीच तीनों घर लौट रहे थे। दियाबार गांव के पास नाना ने कुछ खरीदने के लिए सड़क किनारे बाइक रोकी। उसकी नानी सड़क के पार दुकान से कुछ सामान लेने गई। बच्ची नाना के साथ खड़ी थी। फिर अचानक उसने नानी की तरफ दौड़ लगाई। इस दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने बच्ची को रौंद दिया।

 

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

बोलेरो चालक वाहन लेकर मौके पर से फरार हो गया। बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद भोरमदेव थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बोलेरो वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। 
  

5379487