Logo
election banner
Bihar crime news: बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक के बर्बरता का मामला सामने आया है। गाली देने पर पांच लड़कों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा। युवक छोड़ने की गुहार लगाता रहा और लड़के जमीन पर पटक कर उसे लात घूंसे और बेल्ट से पीटते रहे।

Bihar crime news: बिहार के मुजफ्फरपुर में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। गाली देने पर पांच लोगों ने मिलकर एक युवक के साथ बर्बरता की। पांचों लड़के युवक को लीची बगान लेकर गए और बेल्ट, लात-घूंसे उसकी बेरहमी से पिटाई की। युवक छोड़ने की गुहार लगाता रहा। बेरहम लड़क जमीन पर पटकर उसे पीटते रहे। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। वीडियो में 5 युवक कह रहे हैं कि मां की गाली देगा। मार खा रहा युवक बार-बार बोल रहा भैया..छोड़ दो, अब कभी ऐसी गलती नहीं करेंगे, लेकिन पांचों लड़के उसे मारते रहे। एक लड़के के हाथ में पिस्टल भी दिख रही है। उसी के इशारे चार लड़के युवक को पीट रहे हैं।

पुलिस मारपीट करने वालों को तलाश रही 
घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने मामले को गंभीर बताया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो फुटेज के आधार पर सभी पांचों युवकों की पहचान कर कार्रवाई की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि वायरल वीडियो अहियापुर इलाके का है। 

दो दिन पहले युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मौत 
बिहार में मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। दो दिन पहले पूर्वी चंपारण के गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव में अजित कुमार (25) की दौड़ा-दौड़ाकर चार पांच लोगों ने बेरहमी से पिटाई की थी। पिटाई के दौरान युवक बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने मारपीट मामले में पुलिस ने राजेश्वर भगत, आशा देवी और रीना देवी को गिरफ्तार किया था। 

5379487